दमोह : पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या, पिता काे तलवार से और बेटों को बीच सड़क पर गोलियां मारीं

मध्य प्रदेश के दमोह में सोमवार सुबह पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई...

दमोह : पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या, पिता काे तलवार से और बेटों को बीच सड़क पर गोलियां मारीं

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह में सोमवार सुबह पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। होमगार्ड जवान को तलवार मारकर और उसके दो बेटों की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक और आरोपित एक ही परिवार के हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।

जानकारी लगते ही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा सहित थाना प्रभारी एवं अनेक पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गया। मामला जिले के देहात थाना क्षेत्र के बांसा तारखेड़ा गांव का है।

इस संबंध में एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी ने बताया कि होमगार्ड जवान रमेश विश्वकर्मा का उसके ही परिवार के लोगों से विवाद चल रहा था। करीब एक महीने पहले भी उनके बीच विवाद हुआ था। आरोपियों ने सोमवार को रमेश पर तलवारों से हमला कर दिया। घटना के वक्त रमेश के दो बेटे उमेश और विक्की दमोह से बाइक से लौट रहे थे। आरोपितों ने उनको बीच सड़क पर गोली मार दी। दोनों की सड़क पर ही मौत हो गई। हत्या में शामिल अपराधी घटना के बाद फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा सहित थाना प्रभारी एवं अनेक पुलिस बल पहुंच गया।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0