कड़ी सुरक्षा को भेदते हुए मंडल कारागार में कोरोना का कहर 54 बंदियों समेत 96 संक्रमित

जनपद बांदा में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है।आज आई एक रिपोर्ट में एक साथ 96 संक्रमित मरीज पाए गए हैं...

कड़ी सुरक्षा को भेदते हुए मंडल कारागार में कोरोना का कहर 54 बंदियों समेत 96 संक्रमित
Banda : Corona Update

जनपद बांदा में वैश्विक महामारी कोरोना का कहर जारी है। आज आई एक रिपोर्ट में एक साथ 96 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इनमें से मंडल कारागार में बंदी रक्षक व कैदी आज भी संक्रमित पाए गए हैं आज 54 मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। वही कमिश्नर ऑफिस और आवास ,एलआईयू ऑफिस, जल निगम में भी कोरोना की एंट्री हो गई है।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 1048 हो गई है।
चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने आज संक्रमित हुए मरीजों की पुष्टि की है और बताया कि संक्रमित मरीजों को आइसलोट किए जाने  की कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि जनपद मुख्यालय में स्थित मंडल कारागार में लगातार कैदियों और बंदी रक्षकों के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। जेल में अब तक संक्रमित हुए मरीजों की संख्या एक सैकड़ा से अधिक हो गई है। मंडल कारागार में वर्तमान समय में लगभग साढे 800 महिला और पुरुष बंदी निरुद्ध हैं।

कोरोना से संक्रमण के दौरान सभी बंदियों को संक्रमण से बचाने के लिए शासन की ओर से जेल प्रशासन को सात लाख रुपए भेजे गए थे। इस धनराशि को कोरोनावायरस से बचाव के लिए सैनिटाइजर मास्क आदि पर खर्च किया जाना था। जेल की चारदीवारी के अंदर क्या-क्या व्यवस्था की गई इसको स्पष्ट नहीं कहा जा सकता, लेकिन जिस तरह से जेल में कोरोना का संक्रमण फैला उससे जेल में की गई व्यवस्थाओं की पोल खुलती नजर आ गई है। खुद जेल अधीक्षक भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

वही आज एक साथ 54 संक्रमित मिलने से जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए हैं। इधर शहर के इंदिरा नगर स्थित गली नंबर 2 में एक ही दिन में 14 संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इसी तरह एलआईयू ऑफिस, डॉक्टर कॉलोनी, कमिश्नर ऑफिस, आवास ,जल निगम में भी संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इसके अलावा चित्रकूट के दो मौदहा का एक चिकित्सक, राजकीय मेडिकल कॉलेज एक स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित  पाया गया है। इसी तरह गुलर नाका, गायत्री नगर, अतर्रा दो दो और फतेहगंज में 6 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0