चित्रकूटः यूपी एमपी के सीमा में ट्रक चालकों से एंट्री वसूलने वाला सिपाही निलंबित 

यूपी और एमपी के सीमा क्षेत्र में पुलिसिया वर्दी का रौब दिखा कर ट्रक चालकों से एंट्री वसूलने के एक मामले में सतना एसपी ने चित्रकूट थाना के एक...

चित्रकूटः यूपी एमपी के सीमा में ट्रक चालकों से एंट्री वसूलने वाला सिपाही निलंबित 

 यूपी और एमपी के सीमा क्षेत्र में पुलिसिया वर्दी का रौब दिखा कर ट्रक चालकों से एंट्री वसूलने के एक मामले में सतना एसपी ने चित्रकूट थाना के एक आरक्षक को निलंबित कर दिया है। सतना एसपी आशुतोष गुप्ता ने महकमे के करप्ट अधिकारी कर्मचारियों को एक कड़ा संदेश देते हुए चित्रकूट थाना में पदस्थ रहे आरक्षक दीपक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

यह भी पढ़ें-प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्टाफ नर्स 8 दिन से लापता, पुलिस भी नहीं लगा पाई सुराग

बताया जाता है कि चित्रकूट के पीली कोठी के पास वह अवैध रूप से चेकिंग पॉइंट लगाता था और यूपी एमपी के बीच गिट्टी और बालू का परिवहन करने वाले ट्रकों के कागजात चेक करता था। कभी ईटीपी और कभी ओवर लोडिंग के नाम पर ट्रकों से एंट्री वसूलता था। इतना ही नहीं बिना इंटर स्टेट टीपी के खनिज का परिवहन करने वाले ट्रकों को वह अवैध रूप से बॉर्डर क्रॉस करवाता था और इसके एवज में पैसे वसूलता था।

यह भी पढ़े -झांसी:बदमाशों के फरार होने पर ये तीन दरोगा और पांच सिपाही नपे

उसकी इन हरकतों की शिकायत ट्रक वालों ने एसपी सतना से की थी। उन्हें आरक्षक की अवैध वसूली से संबंधित वीडियो भी दिखाए थे। एसपी आशुतोष गुप्ता ने इस मामले को बेहद संजीदगी से लेते हुए आरक्षक को सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें-पुरानी रंजिश में बदमाशों ने एक युवक को घेरकर, मार दी गोली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0