चित्रकूट : बस-कार की भिड़ंत में 25 घायल

जनपद के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप क्षेत्र में शुक्रवार की रात बारात जा रही बस और कार की भिड़ंत हो गई...

चित्रकूट : बस-कार की भिड़ंत में 25 घायल

दस घायलाें की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया

चित्रकूट। जनपद के झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप क्षेत्र में शुक्रवार की रात बारात जा रही बस और कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद बस पलटने से उसमें बैठे 25 बाराती घायल हो गए, जिन्हें सीएचसी शिवरामपुर में भर्ती कराया गया है। घायलाें में 10 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े : मध्‍यप्रदेश के 8 जिलों में आज तेज बारिश की संभावना, कई जिलों में रहेगी धूप-छांव की स्थिति

मिली जानकारी के मुताबिक झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अकबरपुर मोड़ के पास शुक्रवार देर रात बारातियों से भरी बस विपरीत दिशा से आ रही कार से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 60 में से लगभग 25 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी शिवरामपुर में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि बारातियों से भरी बस का अगला टायर अकबरपुर मोड़ के पास पंचर हो गया, जिससे अनियंत्रित बस सामने से आ रही कार से टकराने के बाद पलट गई। यह बारात बांदा के कालिंजर से कर्वी कोतवाली अंतर्गत भंभई गांव में बुद्धि लाल प्रजापति के घर जा रही थी।

यह भी पढ़े : ट्रिपल तलाक पर बड़ा फैसला - आरोप ट्रायल कोर्ट में साक्ष्य पर होगा तय

हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। घायलों में जितेंद्र, राजेश, शीलू, अतुल, शिवशरण, प्रदीप, सुभाष, सुरेश, विष्णु, जगदीश, लालाराम, सुरेश, सुभाष, आशीष, इंद्र कुमार, विनोद आदि शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के बाद उनके घर भेज दिया गया है। वही अन्य 10 घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े : 20 से 23 जुलाई तक जानकीकुण्ड चिकित्सालय में होगा जटिल अस्थि रोग निदान शिविर का आयोजन

भरतपुर थाना प्रभारी प्रवीण सिंह ने बताया कि एक बारातियाें की बस की टक्कर कार से हाे गई थी। इस हादसे में किसी भी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है और रास्ता भी बाधित नहीं है। घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0