बुंदेली छोरे को मिला एक और फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल

शहीद चंद्रशेखर आजाद व  अन्य फिल्म में काम कर चुके बुंदेलखंड के झांसी निवासी हैदर अली को बुंदेलखंड में ही बनने वाली फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज  में  रोल मिला है।

बुंदेली छोरे को मिला एक और फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल

शहीद चंद्रशेखर आजाद व अन्य फिल्म में काम कर चुके बुंदेलखंड के झांसी निवासी हैदर अली को बुंदेलखंड में ही बनने वाली फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज में रोल मिला है। इस फिल्म में हैदर अली इंस्पेक्टर के रूप में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें - बाँदा : लाइट्स कैमरा एक्शन बोलते ही, बजाने लगते ही सीटियां और तालियां, लोगों में भारी उत्साह

हैदर अली फिल्म के साथ-साथ म्यूजिक धमाका, साउंड ऑफ म्यूजिक, म्यूजिक लहरें, हेलो इंस्पेक्टर ,शाका लाका बूम बूम आदि कई सीरियल में काम कर के अपनी कला का जादू बिखेर चुके हैं । टीवी सीरियल के साथ-साथ फिल्म शहीद चंद्रशेखर आजाद के नाम से बनी मूवी मे अपनी एक्टिंग के जरिए जल्दी ही बॉलीवुड में जगह बना ली है।

चन्द्रशेखर आजाद में भी उन्होंने  ब्रिटिश पुलिस का किरदार निभाया था।जिस के डायरेक्टर राजेश मित्तल हैं उनकी इस फिल्म में एक्टिंग को देखते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर समीर खान ने उन्हें बुंदेलखंड में बनने वाली बुन्देलखण्ड कॉटेज में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल दिया है।

यह भी पढ़ें - काजल राघवानी ने जिम करते सोशल मीडिया पर शेयर की ये बेहतरीन पिक्चर्स

हैदर की समीर खान के साथ यह तीसरी फिल्म है और उनके कैरियर की यह पांचवी फिल्म है।

हैदर अली की एक्टिंग के लिए फिल्म एक्टर राहुल राय ,आर्यन वैद ,उदित नारायण ,सुष्मिता मुखर्जी, डायरेक्टर राम बुंदेला समीर खान पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन सहित अनेक हस्तियां प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित कर चुके हैं ।हैदर अली अपनी सफलता के लिए माता पिता का आशीर्वाद बताते हैं।

यह भी पढ़ें - Bhojpuri Hot Dance : इस भोजपुरी गाने में खेसारी और अक्षरा ने मचाया धमाल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1