बांदाः वह घर के दरवाजे पर बैठी थी, दिनदहाड़े घर में घुस आया मनचला और...

यूपी में सरकार और पुलिस बेटियों की सुरक्षा के लिए तरह-तरह के उपाय कर रही है। साथ ही यह दावा किया जाता है कि अब बेटियां सुरक्षित है। लेकिन...

बांदाः वह घर के दरवाजे पर बैठी थी, दिनदहाड़े घर में घुस आया मनचला और...


 यूपी में सरकार और पुलिस बेटियों की सुरक्षा के लिए तरह-तरह के उपाय कर रही है। साथ ही यह दावा किया जाता है कि अब बेटियां सुरक्षित है। लेकिन जिस तरह से बलात्कार और छेड़खानी की घटनाएं हो रही हैं। उससे सरकार और पुलिस के दावे की हवा निकलती नजर आती है। जनपद के शहर कोतवाली अंतर्गत एक गांव में ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। जहां एक मनचला दिनदहाड़े एक लड़की को खींच कर कमरे में ले गया और बलात्कार का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें -शराब के नशे में बुजुर्ग को जंगली जानवरों ने बनाया निवाला, खेत में मिली लाश

शहर कोतवाली अंतर्गत एक गांव की रहने वाली लड़की ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर बताया कि शुक्रवार को दोपहर 12 वह अपने दरवाजे के बाहर बैठी थी। तभी गांव का राधे पुत्र लाला भैया आया और उसने मुझे जबरदस्ती पकड़ लिया और घर के अंदर ले जाकर बलात्कार करने की कोशिश करते हुए मेरे कपड़े फाड़ने की कोशिश की। गालों में बुरी तरह से काट लिया। मेरे चीखने चिल्लाने पर मेरा भाई मौके पर आ गया। जिसे देखते ही वह गाली गलौज करता हुआ मौके से भाग गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पेश होने के कुछ घंटे बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें-अमरनाथ यात्रा के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, बुन्देलखण्ड के किस स्टेशन पर होगा हाल्ट? जानें पूरी डिटेल

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र पाल गौतम ने बताया कि एक गांव की लड़की ने छेड़खानी के मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-पति पत्नी और वो रिश्ते के खलनायक मनीष दुबे पहुँचे महोबा, ज्योति मौर्या के मामले में कही अपनी बात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0