एडीएम सहित बांदा में 52 और कोरोना संक्रमित मिले 

जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी है।जिले के अलग-अलग हिस्सों में पैर पसार चुके कोरोना ने अब सरकारी विभागों में भी घुसपैठ कर ली है...

एडीएम सहित बांदा में 52 और कोरोना संक्रमित मिले 
Banda Corona Update

जनपद में कोरोना का कहर लगातार जारी है।जिले के अलग-अलग हिस्सों में पैर पसार चुके कोरोना ने अब सरकारी विभागों में भी घुसपैठ कर ली है।आज आई रिपोर्ट में जिलाधिकारी बांदा कार्यालय में एडीएम सहित जनपद में 52 मरीज संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें : क्षत्रिय महासभा ने कंगना रनौत का समर्थन कर संजय राउत का पुतला फूंका

इस बात की पुष्टि करते हुए चित्रकूट धाम मंडल आयुक्त गौरव दयाल ने बताया कि संक्रमित पाए गए मरीजों को कोविड-19 अस्पतालोंं में भर्ती कराया जा रहा है। आज संक्रमित मिले व्यक्तियों में डीएम ऑफिस के अलावा पंडित जेएन कॉलेज के पास स्थित सिंचाई विभाग के 4 कर्मचारी संक्रमित हो गए हैं। इसी तरह अतर्रा में एल आई सी के 4 कर्मचारी संक्रमित हुए हैं। बीडीओ ऑफिस का भी एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया।

यह भी पढ़ें : बांदा के गांधी जमुना प्रसाद बोस का निधन

इसके अलावा प्रसिद्ध रामा का इमामबाड़ा खाईंपार में 4, इंदिरा नगर, स्वराज कॉलोनी, जेल रोड, स्टेशन रोड, अलीगंज, बबेरू आजाद नगर, गंछा, पिपरी, छावनी, आवास विकास कॉलोनी, बिजली खेड़ा मैं लोग में लोग संक्रमित पाए गए हैं आज संक्रमित पाए गए नए मरीजों सहित जिले में अब तक संक्रमित हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 1307 हो गई है इनमें से 498 अभी भी सक्रिय हैं जबकि 794 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। जिले में अभी भी कोरोना की रफ्तार कम नहीं हो रही है, यही वजह है कि अब रिहायशी इलाकों में भी संक्रमण तेजी से फैल रहा है।

यह भी पढ़ें : कोविड अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागे दो कैदी, जिले में मचा हड़कंप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0