मास्क न लगाने पर नहीं दिया पेट्रोल, सेल्समैन की पिटाई

कोविड-19 के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए शासन द्वारा निर्देश दिए गए थे कि ऐसे व्यक्तियों को डीजल पेट्रोल न दिया जाए जो मास्क लगाकर न आए...

मास्क न लगाने पर नहीं दिया पेट्रोल, सेल्समैन की पिटाई
मास्क न लगाने पर नहीं दिया पेट्रोल, सेल्समैन की पिटाई

कोविड-19 के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए शासन द्वारा निर्देश दिए गए थे कि ऐसे व्यक्तियों को डीजल पेट्रोल न दिया जाए जो मास्क लगाकर न आए। ऐसा करने पर एक पेट्रोल पंप के सेल्समैन को महंगा पड़ गया, क्योंकि पेट्रोल न मिलने से नाराज स्कूटी चालक ने सेल्समैन की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें : पॉलीथिन के प्रयोग पर नहीं लग पा रही लगाम

घटना थाना कमासिन अंतर्गत सिंधुजा किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप में हुई।पेट्रोल पंप के संचालक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ओरन रोड कमासिन में मेरा पेट्रोल पंप है, जिसमें एक दिन पहले नमन सिंह पुत्र लल्ला सिंह निवासी ग्राम छिलोलर व एक अज्ञात व्यक्ति स्कूटी जिसका नंबर यूपी 90 क्यू 2312 से पेट्रोल लेने आए जो मास्क नहीं लगाए थे।सेल्समैन स्कूटी में नोजल डालकर बोला कि मास्क लगा ले।उनके मास्क न लगाने पर नोजल हटा लिया और पेट्रोल नहीं डाला, जिससे नमन सिंह नाराज हो गया और उसने सेल्समैन की न सिर्फ पिटाई कर दी बल्कि जेब से 5000 रुपए भी निकाल लिया। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें : कोई भी टॉप टेन अपराधी बाहर न रहने पाए : डीआईजी

इसके बाद वह धमकी देते हुए चला गया।थोड़ी देर बाद सात आठ लोग स्कूटी व मोटरसाइकिल यूपी 90 ,एम 5686 व अन्य मोटरसाइकिल से आए और सेल्समैन से मारपीट की व कहा कि जिसे बुलाना हो बुला लो। हम पेट्रोल पंप को आग लगा देंगे।हम किसी से नहीं डरते, जो लोग मारपीट में शामिल थे उनमें विशंभर सिंह, रोहित सिंह, हर्षित परमार,अंकित परमार, दीपक शुक्ला आदि शामिल है।पेट्रोल पंप संचालक ने इस मामले में जिला अधिकारी, पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0