टीम के साथ बूथ वार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं सदर विधायक युवराज सिंह

टीम के साथ बूथ वार जरूरतमंदों की मदद में जुटे हैं सदर विधायक युवराज सिंह
सदर विधायक युवराज सिंह ने क्वारंटीन सेंटर का जायजा लिया

हमीरपुर,

लाॅकडाउन के बाद हमीरपुर सदर विधायक और भाजपा के कार्यकर्ता टीम भावना से जुड़कर जरूरतमंदों की हर संभव मदद कर रहे हैं।इसके लिए विधायक युवराज सिंह बकायदा क्वारंटीन व शेल्टर होम का निरीक्षण करते हैं ,वहीं दूसरी ओर बूथ वार कार्यकर्ता जरूरतमंद व्यक्तियों को चिन्हित करते हैं जिन्हें समय से भोजन सामग्री  या राशन पहुंचा दिया जाता है ।

यह भी पढ़ें : 48 जिलों के श्रमिकों को लेकर आई श्रमिक एक्सप्रेस, एक महिला मृत मिली 

सदर विधायक ने मुख्यालय में एक राहत केंद्र बना रखा है।इस राहत केंद्र के माध्यम से पूरे विधानसभा क्षेत्र में निगरानी की जा रही हैं। बूथ वार कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है जो जरूरतमंदों को चिन्हित करते हैं।और यह पता लगाने की कोशिश करते हैं की लॉक डाउन में बाहर से आए किस मजदूर के घर में भोजन की व्यवस्था नहीं है। दिनभर की रिपोर्ट कार्यालय पहुंच जाती है।

जिसके आधार पर राशन किट या भोजन की व्यवस्था करके चिन्हित किए गए व्यक्तियों को बूथ के माध्यम से पहुंचा दिया जाता है। काम ठीक ठाक चल रहा है कि नहीं यह जानने के लिए सदर विधायक स्वयं  मजदूरों से क्वॉरेंटाइन सेंटरों पर मिलते हैं और उनकी समस्याओं को  समस्याओं को दूर करने की कोशिश की जाती है।

यह भी पढ़ें : गुजरात और महाराष्ट्र से प्रवासी मजदूरों को लेकर आई तीन ट्रेने

इस बारे में पार्टी के एक कार्यकर्ता ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आवाहन किया था कि हर कार्यकर्ता को यह व्रत लेना है कि कोई भी पास पड़ोस का व्यक्ति लॉक डाउन के दौरान भूखा ना रहे। इसे संकल्प मानते हुए पार्टी के सभी कार्यकर्ता यथासंभव खुद राशन जुटाते हैं इसके अलावा नगर के गणमान्य व्यक्तियों से भी मदद लेते हैं और उसके बाद मदद जरूरतमंद तक पहुंच जाती है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सदर विधायक हम सब को प्रेरित करते हैं और समय-समय पर मदद ही करते हैं। जिससे सामुदायिक किचन निरंतर चल रहा है। आज सदर विधायक युवराज सिंह ने एक क्वारंटीन सेंटर का जायजा लिया साथ ही राहत केंद्र पहुंचकर राशन की अवलोकन किया। इस दौरान उनके साथ एसडीएम राजेश चौरसिया, नगर पालिका अध्यक्ष कुलदीप निषाद, ग्राम प्रधान धनंजय सिंह इत्यादि मौजूद रहे।