कोरोना संक्रमित सपा के पूर्व उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा उर्फ दिन्ना का निधन

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा उर्फ दिन्ना की कानपुर में इलाज के दौरान आज मौत हो गई...

कोरोना संक्रमित सपा के पूर्व उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा उर्फ दिन्ना का निधन

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा उर्फ दिन्ना की कानपुर में इलाज के दौरान आज मौत हो गई। उनका पिछले एक हफ्ते से कानपुर में इलाज चल रहा था, वह कोरोना संक्रमित थे। उनके आकस्मिक मौत पर समाजवादी पार्टी में शोक की लहर छा गई है।

यह भी पढ़ें : पिछले 24 घंटों में कोरोना के 62 हजार नए मामले

शहर के अलीगंज निवासी दिनेश शर्मा उर्फ दिन्ना(55) और उनके छोटे भाई जितेंद्र शर्मा एडवोकेट कोरोना संक्रमित हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले ही उनके छोटे भाई जीतेंद्र शर्मा की मौत हो गई थी और आज दिनेश शर्मा की भी मौत हो गई। दो दिन के अंदर एक साथ दो भाइयों की मौत से बांदा में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे परियोजना के लिए बैंकों से ऋण की स्वीकृति

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विशंभर प्रसाद निषाद, एमएलसी रमेश मिश्रा, सपा के जिला अध्यक्ष विजय करण यादव, पूर्व महासचिव राजेंद्र यादव ने दिन्ना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि दिनेश शर्मा पार्टी के निष्ठावान नेता थे और हमेशा गरीबों की मदद करते रहे उनके निधन से पार्टी को बहुत बड़ी क्षति हुई है।

यह भी पढ़ें : देखिये बड़ी मुश्किल में जाकर मिला ये बिनोद