चित्रकूट मंडल में कोरोना का कहर जारी

चित्रकूट मंडल में कोरोना का कहर  जारी

चित्रकूट मंडल में 3 मरीज डिस्चार्ज हुए और 4 नए मरीज भर्ती

चित्रकूट मंडल में कोविड-19 का कहर जारी है।आज भी मंडल के हमीरपुर जनपद  के 4 नए मरीज भर्ती की गए किए गए हैं और इसी जिले के 3 मरीजों को आज राजकीय मेडिकल कॉलेज बांदा से डिस्चार्ज किया गया है।

 इस आशय की जानकारी देते हुए राजकीय मेडिकल कॉलेज बांदा के प्रधानाचार्य डॉ मुकेश यादव ने बताया कि इस समय राजकीय मेडिकल कॉलेज में कुल 55 पाजिटिव  मरीज भर्ती हैं।अब तक आइसोलेशन वार्ड में 304 मरीज भर्ती किए गए हैं।इनमें से 249 डिस्चार्ज कर दिए गए। आज जो भर्ती किए गए हैं उनमें चार हमीरपुर के मरीज हैं और इसी जिले के तीन मरीजों को आज डिस्चार्ज किया गया है। इस तरह अब हमीरपुर जनपद में मरीजों की संख्या 24 हो गई है जिनमें सक्रिय मरीजों की संख्या ग्यारह है।

 इधर महोबा जनपद में मरीजों की संख्या 23 है इनमें 12 एक्टिव मरीज है।चित्रकूट जनपद में अभी भी संख्या 63 बनी हुई है और सक्रिय मरीजों की संख्या 27 है। बांदा में मरीजों की संख्या 28 है इनमें सक्रिय मरीजों की संख्या 6 है। इस तरह चित्रकूट मंडल में अब तक  137 संक्रमित मरीज हो गए हैं इनमें सक्रिय मरीजों की संख्या 55 है। इधरचित्रकूट मंडल में मरीजों के ठीक होने का प्रतिशत 91.6 प्रतिशत से घटकर 78.75 प्रतिशत  रह गया है। बांदा की बात करें तो बांदा में 3188 मरीजों की जांच कराई गई है इनमें से 2651 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 452 की रिपोर्ट अभी भी लंबित है।