बेटे के अपहरण की शिकायत करने कोतवाली गई महिला ने वापस आकर खुदकुशी की 

अपने बेटे की अपहरण की शिकायत करने दोपहर में कोतवाली गई महिला ने पुलिस द्वारा मानसिक दबाव डालने से क्षुब्ध होकर..

 बेटे के अपहरण की शिकायत करने कोतवाली गई महिला ने वापस आकर खुदकुशी की 

अपने बेटे की अपहरण की शिकायत करने दोपहर में कोतवाली गई महिला ने पुलिस द्वारा मानसिक दबाव डालने से क्षुब्ध होकर घर वापस आकर शाम को आत्महत्या कर ली। जबकि क्षेत्राधिकारी ने महिला द्वारा अपहरण की घटना की सूचना देने से इनकार किया है। मृतका मिस इंडिया ताज ब्राउन प्रिंसेस खिताब विजेता रिया रैकवार की मां है।


घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के चिल्ला रोड में शनिवार को शाम की है। इसी क्षेत्र की रहने वाली सुधा ने आज आत्महत्या कर ली इसके पहले दोपहर में वह बेटे के अपहरण की शिकायत लेकर कोतवाली गई थी। इस बात की कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने पुष्टि की थी जबकि आत्महत्या के बाद  पुलिस अब इस बात से इंकार कर रही है कि महिला शिकायत लेकर कोतवाली गई थी।माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा मानसिक दबाव से परेशान होकर इस महिला ने आत्महत्या की है।


बताते चलें कि शहर कोतवाली अंतर्गत कताई मिल चिल्ला रोड में रहने वाली सुधा पत्नी श्री प्रसाद ने कोतवाली में दी गई तहरीर में बताया था कि 8 जुलाई को रात लगभग 11 बजे दबंग दीपक शुक्ला पुत्र नंदलाल शुक्ला निवासी बिजली खेड़ा एवं चार अन्य लोग एक राय होकर मेरे घर आए और बुरी तरह गालियां देने लगे।मैंने उन्हें घर के अंदर आने से मना किया लेकिन वह नहीं माने तब मैं गेट खोल कर बाहर आ गई तभी उन लोगों ने मेरे भाई रामकरण को मारा पीटा और मेरे साथ भी बदतमीजी की। साथ ही उन्होंने धमकी दी कि तुम्हारे  तुम्हारे बेटे का अपहरण करवा कर हत्या करवा दूंगा। इस पर मैंने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी तब तक वह लोग मारपीट कर अपहरण की धमकी देकर वहां से चले गए।


अगले दिन 9 जुलाई को प्रातः 10 बजे मेरा बेटा दीपक मौदहा जा रहा था लेकिन 11 बजे अचानक उसका मोबाइल बंद हो गया।कहीं कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।मुझे संदेह है कि मेरे लड़के का अपहरण दीपक शुक्ला ने किया है। इस मामले में दोषियो के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाए।

 इस बारे में कोतवाली प्रभारी भास्कर मिश्रा ने बताया था कि सुधा अपने पत्नी पति और बेटे के साथ मिलकर  राम मुद्रा नमक कंपनी चलाती हैं जिन्हें आरोपित किया गया है वह अपना पैसा वापस मांगने लगे तो उनके खिलाफ बेटे के अपहरण का आरोप लगाए गए हैं। अब जब महिलाने आत्महत्या कर ली तो पुलिस महिला के कोतवाली आने से इंकार कर रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0