ललितपुर : दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, दुकानदार घायल

कोतवाली के कस्बा तालबेहट क्षेत्र स्थित कंप्यूटर की दुकान में घुसकर शनिवार को एक युवक...

ललितपुर : दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, दुकानदार घायल

ललितपुर। कोतवाली के कस्बा तालबेहट क्षेत्र स्थित कंप्यूटर की दुकान में घुसकर शनिवार को एक युवक ने दुकानदार और कर्मचारी को गोली मार दी। मौके पर ही कर्मचारी की मौत हो गई और दुकानदार को इलाज के लिए झांसी रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फरार आरोपित की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़े : नए लुक में ऐसे दिखेंगे एयर इंडिया के विमान, कंपनी ने साझा की तस्वीर

कोतवाली तालबेहट के कस्बा निवासी मानवेन्द्र नामदेव कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित तहसील के सामने कंप्यूटर की दुकान खोले हुए हैं । उसी दुकान पर कस्बे के मोहल्ला सरफयाना निवासी शिवम ठाकुर (23) काम करता था। शनिवार की सुबह 10 बजे के समय जब दुकान पर मानवेन्द्र और शिवम काम कर रहे थे। तभी अज्ञात युवक आया और गोली चलाकर भाग गया । गोली लगने से शिवम व मानवेन्द्र घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने शिवम को मृत घोषित कर दिया। मानवेन्द्र की हालत गम्भीर होने पर उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

यह भी पढ़े : जालौन : अन्तरजनपदीय चोरों की पुलिस संग मुठभेड़ में एक घायल, सात गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी तालबेहट कुलदीप कुमार ने बताया कि गोली लगने से दुकान पर काम कर रहे कर्मचारी शिवम की मौत हो गई और दुकानदार घायल हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगाई गई है।

हिन्दुस्थान समाचार

यह भी पढ़े : हमीरपुर : घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0