बुन्देलखण्ड न्यूज द्वारा आयोजित प्रतियोगिता खेलो और जीतो के प्रथम विजेता बने कुलदीप शुक्ला

हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने बुन्देलखण्ड न्यूज द्वारा आयोजित की गई खेलो और जीतो प्रतियोगिता के विजेता...

बुन्देलखण्ड न्यूज द्वारा आयोजित प्रतियोगिता खेलो और जीतो के प्रथम विजेता बने कुलदीप शुक्ला
युवराज सिंह

हमीरपुर सदर विधायक युवराज सिंह ने बुन्देलखण्ड न्यूज द्वारा आयोजित की गई खेलो और जीतो प्रतियोगिता के विजेता कुलदीप शुक्ला को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। बाँदा स्थित बुन्देलखण्ड न्यूज के प्रधान कार्यालय में यह पुरस्कार दिया गया।

बुंदेलखंड न्यूज द्वारा शुरू की गई खेलो और जीतो प्रतियोगिता के अंतर्गत पाठकों से हर महीने एक प्रश्न पूछा जाता है।यह प्रश्न  वेबसाइट पर प्रसारित  खबरों से ही पूछा जाता है। इसके बाद जवाब देने वालों का चयन किया जाता है और जिस प्रतिभागी ने सबसे तेज समय में जवाब दिया उसे विजेता घोषित किया जाता है।

यह भी पढ़ें - कोरोना संक्रमण में टीबी रोगियों को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत

हर माह इस प्रतियोगिता के अंतर्गत दो विजेताओं को चुना जाएगा और उन्हें पुरस्कृत जाएगा। पहली बार शुरू की गई इस प्रतियोगिता में लगभग 500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।इसमें समाजसेवी कुलदीप शुक्ला पहले विजेता बने।

इस मौके पर सदर विधायक हमीरपुर युवराज सिंह ने कहा कि यह एक अच्छी प्रतियोगिता है इससे न सिर्फ ज्ञान बढ़ेगा बल्कि पुरस्कार प्राप्त करने का अवसर भी प्राप्त  होगा।

पुरस्कृत आरटीआई एक्टिविस्ट व समाजसेवी कुलदीप शुक्ला ने कहा कि "यह सम्मान प्राप्त कर मुझे खुशी की अनुभूति हो रही है। एक समाचार ग्रुप द्वारा शुरू की गई यह प्रतियोगिता एक अच्छा प्रयास है। जिसमें हिस्सा लेने वालों का ज्ञान वर्धन होगा।"

इस अवसर पर बुंदेलखंड न्यूज ग्रुप के प्रधान संपादक सचिन चतुर्वेदीमैनेजिंग डायरेक्टर श्याम जी निगम भी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - आईपीएल पर भी टूटा कोरोना का कहर, केकेआर-आरसीबी का मैच स्थगित

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1