बांदा : प्रेमिका से बिछड़ने पर भाजपा नेता के साले ने जीजा के रिवाल्वर से खुद को गोली मारी

तीन दिन पहले भाजपा नेता का साला शहर की दो बच्चों की मां एक युवती को भगा कर ले गया था लेकिन बहनोई व अन्य..

बांदा : प्रेमिका से बिछड़ने पर भाजपा नेता के साले ने जीजा के रिवाल्वर से खुद को गोली मारी

तीन दिन पहले भाजपा नेता का साला शहर की दो बच्चों की मां एक युवती को भगा कर ले गया था लेकिन बहनोई व अन्य भाजपा नेताओं के दबाव में दोनों प्रेमी प्रेमिकाओं को वापस आना पड़ा और प्रेमिका को उसके घर भेज दिया गया। प्रेमिका से बिछड़ने से क्षुब्ध युवक ने जीजा के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली।

यह भी पढ़ें - रिसौरा गांव में गौशाला न होने के कारण ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

जिससे परिवार में हड़कंप मच गया। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी की है। आवास विकास कॉलोनी में भाजपा नेता दीपक सिंह गौर के साथ उनका साला शुभम सिंह (26) भी रहता है। जो 3 दिन पहले  शहर की एक युवती को भगा ले गया था और एक वीडियो सोशल मीडिया में डालकर बताया था कि हमने आपसी सहमति से शादी कर ली है। 

यह जानकारी मिलते ही दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया था क्योंकि दोनों परिवार भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं। इस संबंध में दोनों परिवारों के बीच रविवार को पंचायत हुई, मामला पुलिस तक भी पहुंचा बाद में दोनों परिवारों के बीच इसी तरह समझौता हो गया। जिससे प्रेमी प्रेमिका वापस आ गए और प्रेमिका अपने पति के साथ घर चली गई ।

यह भी पढ़ें - बाँदा प्रमुख सचिव ने कहा जिले में तीसरी लहर आ चुकी है, सतर्कता बरतनी होगी

सोमवार को सवेरे शुभम सिंह ने आवास विकास स्थित अपने जीजा दीपक सिंह के गौर के घर में उनके ही लाइसेंसी रिवाल्वर पेट में गोली मार ली। जिससे परिवार में हड़कंप मच गया।

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद  घायल को ट्रामा सेंटर लाया गया, हालत नाजुक होने पर रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बेटे की जमानत कराने गया, बांदा का किसान जलपाईगुड़ी में ट्रेन हादसे का शिकार

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
6
funny
4
angry
1
sad
1
wow
2