पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की क्यों ले ली जान 

बुन्देलखण्ड के जनपद बांदा में आज एक पिता ने अपने ही जिगर के टुकड़े की धारदार कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ की है...

पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की क्यों ले ली जान 
पिता ने अपने जिगर के टुकड़े की क्यों ले ली जान 

बांदा

घटना जनपद के तिन्दवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत भैरम का पुरवा की है। जहां के रहने वाले गोपाल ने अपने ही पुत्र अनिल (22) को मौत के घाट उतार दिया है। घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया है कि पिता और पुत्र में काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कभी-कभी दोनों में हाथापाई भी हो जाती थी। इसी तरह से आज भी सुबह किसी बात को लेकर इन दोनों में विवाद हुआ और पिता ने अनिल को लाठी लेकर दौड़ा लिया। इसके बाद कुल्हाड़ी से अनिल के ऊपर वार कर दिया, जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से पूरे परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है। ग्रामीणों के द्वारा पूरे घटना की जानकारी तिन्दवारी  थाने को दी गई।

यह भी पढ़ें : वृद्ध ने तमंचे से खुद को क्यों मार ली गोली

थानाध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वही हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गोपाल जोकि मृतक का पिता है पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस लगातार उससे पूछताछ करते हुए पूरे घटना की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। इसके अलावा पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम हेतु बाँदा के राजकीय मेडिकल कालेज में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : वृद्धा की हत्या कर बदमाशों ने किसान सम्मान निधि के 11 हजार लूटे

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हत्या करने वाले पिता को गिरफ्तार कर उससे हत्या के कारणों के बारे में जानकारी ली जा रही है।