राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन को लेकर ट्रस्ट की अहम बैठक आज, प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा आमंत्रण

राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर निर्माण को लेकर ट्रस्ट की अहम बैठक आज शनिवार को सर्किट हाउस में दोपहर बाद करीब 3 बजे शुरू होगी...

राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन को लेकर ट्रस्ट की अहम बैठक आज, प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा आमंत्रण
श्री राम जन्म भूमि, अयोध्या

अयोध्या

  • ट्रस्ट शिलान्यास तिथि का बैठक के बाद कर सकता है ऐलान
  • ट्रस्ट के 12 सदस्य होंगे शामिल और तीन वीडियो कांफ्रेंस से जुड़ेंगे

जिसमें ट्रस्ट के 12 सदस्य मौजूद होंगे और तीन लोग वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। बैठक में मंदिर निर्माण के शिलान्यास तिथि को लेकर विशेष तौर पर मंथन होगा और साथ ही शिलान्यास कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रामनगरी आने को लेकर भी बैठक में विचार-विमर्श किया जा सकता है। बैठक में ही राम मंदिर के स्वरूप पर भी चर्चा होगी। ट्रस्ट की इस महत्वपूर्ण बैठक के बाद राम मंदिर के शिलान्यास तिथि का ऐलान हो सकता है। बैठक में निर्णय के बाद पीएम मोदी को आमंत्रण भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें : धीरे से आये कोरोना ने बाँदा में कहर बरपा दिया है, आज के 38 केस

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ बैठक में अध्यक्ष मणिराम दास छावनी के महंत नृत्यगोपाल दास, महासचिव विहिप उपाध्यक्ष चंपत राय, राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र, सदस्य अयोध्या राजा विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र, संघ नेता डाक्टर अनिल मिश्र भी मौजूद होंगे। दोपहर बाद हो रही ट्रस्ट की बैठक में ट्रस्ट के तीन लोग पूर्व अध्यक्ष के.पाराशरण, वासुदेवानंद सरस्वती व स्वामी विश्व प्रसन्नजीत वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए शामिल रहेंगे।

पिछले तीन दिनों से निर्माण समिति की चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र, रामजन्मभूमि परिसर के सुरक्षा सलाहकार व पीएम नरेंद्र मोदी के पूर्व सुरक्षा इंचार्ज केके शर्मा अयोध्या में डेरा डाले हुए हैं। राम नगरी पहुंचे रामजन्मभूमि परिसर के सुरक्षा सलाहकार व पीएम नरेंद्र मोदी के पूर्व सुरक्षा इंचार्ज केके शर्मा और निर्माण समिति की चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र, स्थानीय सुरक्षा अधिकारियों और ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय, विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र, डाक्टर अनिल मिश्र, जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के साथ अनौपचारिक बैठक कर तैयारियां में जुटे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें : राम मंदिर : अगस्त में अयोध्या आ सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी

(हिन्दुस्थान समाचार)