कोरोना से जंग में अस्सी वर्ष की महिला ने जीत की हासिल

कोरोना से जंग में अस्सी वर्ष की महिला ने जीत की हासिल
कोरोना से जंग जीतने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर जाती 80 वर्षीय महिला

संजय गुप्ता@ जालौन

जालौन जिले के लिए आज एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है। जिसमे एक 80 वर्ष की बृद्ध महिला ने कोरोना से जंग जीती है और कोरोना फाइटर्स बनकर सामने आई है। 

महिला की कोरोना की दोनों रिपोर्ट्स निगेटिव आने के बाद आज राजकीय मेडिकल कॉलेज उरई से मेडिकल टीम ने ताली बजाकर स्वागत कर फूल मालाएं पहनाकर डिस्चार्ज कर घर भेज दिया है।

जालौन में कोरोना पॉजीटिव मरीजो की कुल संख्या 41 थी। जिसमे से 2 लोगो की मौत हो चुकी है और आज तक 20 लोग पूरी तरह से ठीक भी हो चुके है।

लेकिन आज सबसे राहत की खबर ये सामने आई कि जनपद में सबसे उम्र दराज कोरोना पॉजीटिव पाई गई महिला ने कोरोना को मात देते हुए कोरोना विजेता बनकर सामने आई है। और उनकी दोनों कोरोना रिपोर्ट्स भी निगेटिव आने के बाद उन्हें आज राजकीय मेडिकल कॉलेज से संम्मान फूल मालाएं पहनाकर और गिफ्ट देकर ससम्मान डिस्चार्ज कर दिया गया है।

जिलाधिकारी जालौन डॉ मन्नान अख्तर ने बताया कि जनपद के लिए आज बहुत खुशी की बात है क्योंकि आज जो 80 वर्ष की बृद्ध महिला ठीक होकर डिस्चार्ज हुई है। उनको लेकर हम सभी लोगो को चिंता थी। क्योंकि महिला की उम्र 80 वर्ष थी और कोरोना वायरस 60 वर्ष के ऊपर वाले लोगो के लिए ज्यादा जोखिम भरा रहता है। लेकिन आज डिस्चार्ज हुई महिला ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती और आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0

This site uses cookies. By continuing to browse the site you are agreeing to our use of cookies.