कोरोना अपडेट : झांसी में 21 नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप

जनपद झाँसी में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, आज फिर 21 पाए गए नए मरीजों को मिलाकर संक्रमित मरीजों की संख्या 169 पहुंच गई है, इनमें से 65 डिस्चार्ज हो चुके हैं और 83 मरीज अभी भी एक्टिव हैं।

कोरोना अपडेट : झांसी में 21 नए मरीज मिलने से मचा हड़कंप

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला और तेज हो गया है। यहां संक्रमित पाए गए जेडीए सचिव के दो बच्चे भी संक्रमित पाए गए हैं। इनके अलावा रामराजा दवा बाजार में एक होलसेल व्यापारी का ड्राइवर भी संक्रमित पाए जाने से दवा बाजार में सनसनी फैल गई है।

जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है। प्रतिदिन नए मरीजों के बढ़ने से लोगों की परेशानी बढ़ रही है, आज पाए गए नए मरीजों को मिलाकर संक्रमित मरीजों की संख्या 169 पहुंच गई है। इनमें से 65 डिस्चार्ज हो चुके हैं और 83 मरीज अभी भी एक्टिव हैं।

बताते चलें कि जेडीए सचिव कुछ दिन पहले प्रयागराज में वैवाहिक समारोह में गए थे। वहां से वापस लौटने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। जांच में उन्हें संक्रमित पाया गया था और बाद में इनके बच्चों का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया था। आज उनके दो बच्चे भी संक्रमित पाए गए हैं। रामराजा दवा बाजार में सेकंड फ्लोर पर होलसेल दवा व्यापारी का ड्राइवर संक्रमित पाया गया है। जिससे बाजार में हड़कंप मच गया है।

बताया जाता है कि रामराजा दवा बाजार से जीवन रक्षक दवाओं के साथ ही अन्य दवाओं की सप्लाई पूरे मंडल में होती है इसलिए बाजार को कारंटाइंन किया गया है और सैनिटाइजेशन के बाद ही खोला जाएगा। कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीज की  ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है।