प्रेमी के साथ गई महिला की, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

पति को छोडकर प्रेमी के साथ गई महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पिता ने बेटी के प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस इसे

प्रेमी के साथ गई महिला की, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

चित्रकूट,

पति को छोडकर प्रेमी के साथ गई महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पिता ने बेटी के प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है।

यह भी पढ़ें- बांदाः मां और उसके दो बेटे को सर्प ने डसा, दोनों बेटों की दर्दनाक मौत

भरतकूप क्षेत्र में करीब 20 वर्षीय महिला की  ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी। आधार कार्ड से शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी गई। जिसकी पहचान फुलवा उर्फ रज्जी देवी के रूप में हुई। मऊ थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर मजरा खंडेहा निवासी पिता रामदास ने बताया कि बेटी की शादी जनपद बांदा थाना कमासिन के बीरा मुसीवा निवासी रामबाबू के साथ नौ मई 2022 को की थी। 20 जुलाई को वह पति रामबाबू के साथ कर्वी कोतवाली के कालुपूर में आकर रहने लगी थी। वहीं से मऊ थाना के लबेद निवासी भइयालाल पाल उसे अपने साथ ले गया था। बेटी के दाहिने हाथ में रज्जी लिखा था।

यह भी पढ़ें- घर का छप्पर तोड़कर दबंग सगी बहनों को अगवा कर ले गए और किया गैंगरेप

इसी के आधार पर पहचान की है। भाई बलराम पाल ने अरोप लगाया है कि बहन को ले जाने वाले भइयालाल ने हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंका है। भइयालाल पाल पहले से शादीशुदा है। चार बच्चे हैं। इसमें दो बच्चों को अपने साथ रखता है और दो बच्चे उसके पहले वाली पत्नी के साथ रहते हैं। भरतकूप थाना प्रभारी सूबेदार बिंद का कहना है कि महिला ट्रेन से गिरकर कटी है, जो देखने में लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। फिलहाल हत्या के आरोप की कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें-पहली बार जिले के 129 वयोवृद्ध पेंशनरों का डीएम की मौजूदगी में हुआ सम्मान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0