हमीरपुर में घरेलू बंटवारे को लेकर खूनी संघर्ष, चार घायल

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विदोखर में घरेलू बंटवारे को लेकर गुरुवार को खूनी संघर्ष हो गया है। जिसमें एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती..

हमीरपुर में घरेलू बंटवारे को लेकर खूनी संघर्ष, चार घायल

सुमेरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विदोखर में घरेलू बंटवारे को लेकर गुरुवार को खूनी संघर्ष हो गया है। जिसमें एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- कस्तूबरा बालिका विद्यालयों में पुरुष शिक्षकों के संविदा नवीनीकरण न करने के आदेश पर रोक बरकार



घायलों पक्ष की ओर से उनकी बहन आरती बताया कि उसके चारों भाइयों के बीच बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिनों पूर्व आमराय से घर और संपत्ति का बंटवारा भी हो गया था। लेकिन भाई कुलदीप की पत्नी रामकुमारी संतुष्ट नहीं थी। इस बात से नाराज होकर रामकुमारी ने ससुराल पक्ष को सबक सिखाने के लिए अपने पिता दशरथ, भाई सोम, बुध प्रकाश, भीम और लल्लू को बुला लिया। जिन्होंने मेरी मां केसर देवी, भाई संदीप, कुलदीप, सुधीर पर लाठी डंडों और पत्थर से हमला करके लहूलुहान कर दिया, जिसमें मां सहित तीनों भाइयों के गंभीर चोटें आई हैं।

यह भी पढ़ें- अभिनव प्रयोगःनालों में बहकर जाने वाले कचरे को एक स्थान इस तरह रोक लिया जायेगा 

मारपीट में मां की हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर किया गया है। इस मामले में सुमेरपुर थाना पुलिस ने बताया कि सभी घायलों का इलाज कराया जा रहा है। प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। मामले की जांच करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

हिस

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0