हमीरपुर में कोरोना का तांडव जारी, 9 पाॅजिटिव फिर से

हमीरपुर में एक बार फिर से 9 कोरोना पाॅजिटिव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हर कोई आशंकित है कि अब क्या होगा। लगातार कोरोना यहां कहर बरपाने में जुटा है।

हमीरपुर में कोरोना का तांडव जारी, 9 पाॅजिटिव फिर से


हमीरपुर जनपद में कोरोना पाॅजिटिव निकलने का सिलसिला जारी है। आज एक साथ 9 कोरोना पाॅजिटिव निकल आये, जिससे हर कोई आशंकित है कि आखिर ये सिलसिला कब थमेगा?

आज के घटनाक्रम की बात करें तो वीरा क्षेत्र से एक कोरोना पाॅजिटिव और राठ क्षेत्र से 8 कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने से जनपद की कुल संख्या 67 पहुंच गयी है। आपको बता दें कि एक कोरोना पाॅजिटिव महिला की पिछले दिनों 9 जून को मौत भी हो चुकी है। एक्टिव केस की बात करें तो फिलहाल 59 एक्टिव केस हैं, जिनका इलाज बाँदा के राजकीय मेडिकल काॅलेज में जारी है। जबकि 8 केस की रिपोर्ट निगेटिव है।

कल की बात करें तो कल भी एक साथ 13 नये कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई थी। लगातार नये मरीज मिलने से प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही है। उधर स्वास्थ्य विभाग भी अपनी ओर से लगातार प्रयास कर रहा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में संदिग्ध लक्षण वालों की जांच कराई जा सके। साथ ही लगातार मिल रहे कोरोना पाॅजिटिव के आवासीय क्षेत्र को सैनिटाइज कर नियमतः आवश्यक उपाय करने की तैयारी भी की जा रही है।