हाथ में हंसिया और पेट्रोल लेकर शिक्षकों को धमकाने का वीडियो वायरल

शराब के नशे में धुत एक युवक जब हाथ में धारदार हथियार और पेट्रोल से भरी बोतल लेकर एक सरकारी स्कूल में घुसा और अध्यापकों को पेट्रोल डालकर  जिंदा जलाने की धमकी दी तो शिक्षकों के हाथ पांव फूल गए..

हाथ में हंसिया और पेट्रोल लेकर शिक्षकों को धमकाने का वीडियो वायरल

शराब के नशे में धुत एक युवक जब हाथ में धारदार हथियार और पेट्रोल से भरी बोतल लेकर एक सरकारी स्कूल में घुसा और अध्यापकों को पेट्रोल डालकर  जिंदा जलाने की धमकी दी तो शिक्षकों के हाथ पांव फूल गए, बाद में पुलिस उसे पकड़ कर ले गई।

यह भी पढ़ें - धर्म नगरी चित्रकूट से शीघ्र शुरू होगी हवाई यात्रा, रूट हुआ तय

मामला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम प्ल्हरी का है। इसी गांव में स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में आज गांव का ही एक दबंग युवक शराब पीने के बाद नशे की हालत में विद्यालय पहुंच गया। जिसने हाथों में पेट्रोल से भरी एक बोतल और दूसरे हाथ में धारदार हथियार ले रखा था।उसने शिक्षकों को धमकाते हुए कहा कि तुम लोग बच्चों को ठीक से पढ़ाते नहीं हो भगवान तुम्हें माफ नहीं करेगा। तुम लोगों को मैं पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दूंगा और स्वयं भी मर जाऊंगा।

युवक के इस धमकी को देखते हुए विद्यालय में काम कर रहे शिक्षकों के हाथ पांव फूल गए, वह विद्यालय में ही एक किनारे दुबके रहे और वह खड़े होकर उन्हें धमकाता  रहा। इसी दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें : जमानत पर छूटा यह डाॅक्टर चला रहा है बाँदा में फर्जी नर्सिंग होम !?

वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया खुद चित्रकूट धाम मंडल के आयुक्त गौरव दयाल ने इस वीडियो को देखने के बाद तुरंत दबंग युवक को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। इस पर कोतवाली पुलिस ने पल्हरी गांव पहुंचकर अध्यपको को धमका रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में जब जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी हरीश चंद्र नाथ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि घटना सच है इस पर आख्या आने के बाद ही जानकारी दे पाऊंगा, वहीं कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।