मुठभेड़ में पुलिस ने 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाशों को दबोचा

गैंगेस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद से उत्तर प्रदेश पुलिस ने फरार चल रहे शातिर अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में चित्रकूट पुलिस ने रविवार देर रात को मुठभेड़ में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों के गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश लूट हत्या जैसे जघन्य अपराधों में वांछित थे...

मुठभेड़ में पुलिस ने 25-25 हजार के दो ईनामी बदमाशों को दबोचा
Chitrakoot-News

चित्रकूट

सोमवार को पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि घटना जिले के पहाड़ी थाना क्षेत्र के रमयापुर गांव के पास की है। मुखबिर से इनामी बदमाशों के गांव के पास होने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर रविवार देर रात पुलिस टीम ने घेरा बंदी की। इसके बाद हुई मुठभेड़ में दोनों अभियुक्तों ने पुलिस पार्टी पर कई राउंड फायरिंग की।

यह भी पढ़ें : एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को भारी पड़ा तेज स्पीड नेट देने का वादा, ट्राई ने ऐसे दिया झटका

पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटे गये ट्रैक्टर एवं ट्राली बरामद की है। दोनों बदमाशों की पहचान शिवचरण उर्फ होंडा और अर्जुन रैदास के रूप में हुई है। दोनों ने करीब 8 वर्ष पूर्व ग्राम तौरा के पास जय कुमार केसरवानी पुत्र गणपत केसरवानी निवासी इलाहाबाद की चित्रकूट में सिर में हथौड़ा मार कर निर्मम हत्या की थी। इसके बाद ट्रैक्टर ट्राली लूट ले गए थे, तभी से लगातार फरार चल रहे थे। जिन पर 25-25हजार रू का ईनाम था।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड के बाजारों में वर्षों से चली आ रही साप्ताहिक बंदी अब नहीं होगी, बदल गया नियम

(हिन्दुस्थान समाचार)