कुएं में मिला दो मासूम बच्चों सहित माँ का शव, जांच में जुटी पुलिस

कुएं में मिला दो मासूम बच्चों सहित माँ का शव, जांच में जुटी पुलिस

मोहम्मद शमीम@ ललितपुर

ललितपुर में एक महिला सहित दो मासूम बच्चों के शव कुएं में मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामला जनपद ललितपुर के थाना सौजना क्षेत्र का है जहां ग्राम गुढ़ा में खेत पर बने एक कुएं में एक महिला सहित दो मासूम बच्चों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई देखते ही देखते घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई ग्रामीणों ने आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को कुएं से बाहर निकाल लिया पुलिस तीनो शवो की पहचान गांव की ही निवासी रामकुंवर पत्नी महेश अहिरवार उम्र 23 बर्ष व उसके दो मासूम बच्चे गजेंद्र 7 बर्ष और बर्षा 5 बर्ष के रूप में कर ली है।

यह भी पढ़े: चित्रकूट में तीन सगे भाई समेत चार कोरोना संक्रमित

सूचना मिलते ही मृतिका के माता पिता भी मौके पर पहुंच गए उन्होंने अपने ही दामाद द्वारा अपनी पत्नी सहित दोनो मासूमों की हत्या करने की आशंका जताते हुए बताया कि शादी के बाद से ही दामाद उनकी पुत्री को रुपयों को लेकर परेशान करता रहता था एक दिन पहले ही उनकी पुत्री ने उन्हें फोन द्वारा बताया था कि उसके पति द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: यूपी रोडवेज ने जारी की 1 जून से बस संचालन की गाइडलाइन

वहीं घटना को गंभीरता से लेते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर वेग ने बताया कि प्रथमद्रष्टया घरेलू कलह के चलते महिला द्वारा अपने दो बच्चों सहित आत्महत्या करने की घटना प्रकाश में आ रही है मृतिका के परिजनों द्वारा जाने वाली तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी घटना में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।

फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर शवों का पंचनामा भर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है पुलिस ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटना से जुड़े हर पहलू पर जांच शुरू कर दी है। मां सहित दो मासूम बच्चों की मौत से पूरे इलाके में शोक का माहौल व्याप्त है।

यह भी पढ़े:  कैरी मिनाटी और मीमर्स के बाद टिक-टाॅक की छुट्टि करने को तैयार यह भारतीय ऐप