शहर कोतवाल की हिदायत, रोस्टर से खोलें दुकानें

शहर कोतवाल की हिदायत, रोस्टर से खोलें दुकानें

जिलाधिकारी शेषमणि पाण्डेय के जारी रोस्टर का सख्ती से पालन कराने को नवागन्तुक शहर कोतवाल पंकज कुमार पाण्डेय व्यापारियों को निर्देश दे रहे हैं। उन्होंने प्रशासन के रोस्टर के मुताबिक दुकानें खोलने की हिदायत दी है।

शनिवार को कोरोना महामारी की रोकथाम को जिले में लागू लाॅकडाउन में जिलाधिकारी ने जिला मुख्यालय की दुकानों को बारी-बारी से रोस्टर के मुताबिक खोलने के आदेश दिये हैं। दुकानदार किसी रोस्टर का पालन नहीं कर रहे हैं। इससे सोशल डिस्टेंसिंग की जगह-जगह धज्जियां उड़ रही हैं। जिले में कोरोना वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के अब तक 91 पाॅजिटिव केस मिल चुके हैं।

शहर कोतवाल पंकज कुमार पाण्डेय ने लाॅकडाउन में डीएम के आदेश का पालन कराने को दुकानों को रोस्टर के मुताबिक खोलने के आदेश दिये हैं। शहर कोतवाल ने बाजार का भ्रमण कर व्यापारियों से प्रशासन के रोस्टर से दुकानें खोलने को कहा है।

कोतवाल ने कहा कि रोस्टर का उल्लंघन बर्दास्त नहीं किया जायेगा। जो भी दुकानदार रोस्टर के मुताबिक दुकानें नहीं खोलेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि कुछ एक व्यापारी संगठन के लोगों पर प्रशासन द्वारा जारी रोस्टर को ताक में रख कर दुकानें खोलने का दबाव बनाने के लिए उत्पीड़न का मनगढंत आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फर्जी आरोपों से डरकर दबाव में आकर वह कोई कार्य नहीं करेंगे। डीएम-एसपी के निर्देशों का कड़ाई और निष्पक्षता के साथ पालन किया जायेगा।