बाँदा : नाबालिग बच्चों की ड्राइविंग रोकने के लिए, शुरू की गई मुहिम को मिला समर्थन

कम उम्र के स्कूली छात्राएं स्कूटी व मोटरसाइकिल सड़कों पर दौड़ा रहे हैं जिससे अक्सर सड़क...

बाँदा : नाबालिग बच्चों की ड्राइविंग रोकने के लिए, शुरू की गई मुहिम को मिला समर्थन
अंकित कुशवाहा, मैनेजिंग डायरेक्टर, भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी व तथागत ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल

बांदा,
कम उम्र के स्कूली छात्राएं स्कूटी व मोटरसाइकिल सड़कों पर दौड़ा रहे हैं जिससे अक्सर सड़क हादसे होते हैं। इन बच्चों को स्कूल आने जाने के लिए वाहन न दिए जाएं। इसके लिए बुन्देलखण्ड न्यूज़ ने एक अभियान छेड़ा है जिसे न सिर्फ जन समर्थन मिल रहा है बल्कि स्कूल कॉलेज के प्रबंधन तंत्र द्वारा भारी समर्थन किया जा रहा है। इस संबंध में भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडमी व तथागत ज्ञानस्थली पब्लिक स्कूल के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकित कुशवाहा ने इस मुहीम की सराहना करते हुए अपना भी योगदान देने की बात कही है।

यह भी पढ़े : गगनयान मिशन में बांदा के बेटे ने रचा इतिहास,कहा युवा शिक्षा पर फोकस करें

उन्होने कहा है कि यह एक गंभीर मुद्दा है जो न केवल हमारी सड़कों की सुरक्षा को बल्कि हमारी युवा पीढ़ी के भविष्य को भी प्रभावित करता है। बुन्देलखण्ड न्यूज जैसे जिम्मेदार और सम्मानित मंच को इस सामाजिक बुराई के खिलाफ खड़ा होते देखना सुखद है। कम उम्र में गाड़ी चलाना युवाओं के साथ-साथ सड़क पर चल रहे अन्य लोगों के जीवन के लिए भी गंभीर खतरा है। इस मुद्दे के बारे में जागरूकता बढ़ाकर, आप हमारे समाज की बेहतरी में सक्रिय योगदान दे रहे हैं।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : सौन्दर्यीकरण की बाट जोह रहा मां आनंदी धाम मंदिर

भागवत प्रसाद मेमोरियल अकादमी (बीपीएमए) में, हम अपने छात्रों और व्यापक समुदाय की भलाई और सुरक्षा के बारे में समान रूप से चिंतित हैं। हम सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए शिक्षा और जागरूकता की शक्ति में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। इसलिए, हमें इस अभियान में आपके साथ सहयोग करने में खुशी होगी। चाहे वह जागरूकता सत्र, कार्यशालाएं, या समर्थन का कोई अन्य माध्यम आयोजित करना हो, कृपया बीपीएमए को अपने मिशन में एक इच्छुक भागीदार के रूप में मानें। कहा हम मिलकर अपने युवाओं और भावी पीढ़ियों के लिए एक सुरक्षित वातावरण बनाने की दिशा में काम कर सकते हैं। 

यह भी पढ़े : ललितपुर : गणित किट के प्रभावी उपयोग हेतु तीन दिवसीय प्रशिक्षण संपन्न

बताते चलें कि बुन्देलखण्ड न्यूज़ की इस मुहीम के शुरू होने से शहर के कई स्कूलों में स्कूल आने वाले बच्चों को शपथ दिलाई जा रही है कि वह स्कूलों में वाहन लेकर न आए और न ही सड़कों पर तब तक वाहन चलाएं, जब तक बालिग न हो जाए। साथ ही अभिभावकों से भी अपील की जा रही है कि वह अपने बच्चों को वाहन न दें। कम उम्र में वाहन चलाने से दुर्घटना हो सकती है।

यह भी पढ़े : नोटा का सोटा चलाने वाले बुंदेलखंड के मतदाता, अबकी फिर विधासभा चुनाव में चुनौती बनेंगे

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0