बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पकड़ ली बीजेपी नेताओं की ओवरलोड गाड़ियां, मचा हंगामा

चित्रकूट जनपद में लगातार ओवरलोडिंग की मिल रही शिकायतों के कारण प्रशासन द्वारा कार्यवाही न किए जाने पर..

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पकड़ ली बीजेपी नेताओं की ओवरलोड गाड़ियां, मचा हंगामा

चित्रकूट जनपद में लगातार ओवरलोडिंग की मिल रही शिकायतों के कारण प्रशासन द्वारा कार्यवाही न किए जाने पर बजरंग दल के नेताओं ने सड़क पर उतर कर घंटों चेकिंग अभियान चलाया ओवरलोड वाहनों को पकड़कर पुलिस प्रशासन को सुपुर्द किया है  इन गाड़ियों में भाजपा नेताओं साथ साथ सांसद आरके सिंह पटेल के पुत्र की गाड़ी भी शामिल है। इसी बात को लेकर भाजपा नेता और बजरंग दल कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोकझोंक हुई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में मुख्यमंत्री शिवराज की बड़ी घोषणा - नर्मदा मैया के पानी को मंदाकिनी मैया से मिलाएंगे

आपको बता दें कि जिले में लगातार धड़ल्ले से ओवरलोडिंग का काला कारोबार चल रहा था जिस पर प्रशासन द्वारा कार्यवाही न करने पर आज बजरंग दल के सह संयोजक रोहित सिंह और विश्व हिंदू परिषद के संगठन मंत्री शिवेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ शहर के ट्रैफिक चौराहे पहुंचे। जहां ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाना शुरू कर दिया।

जिसकी भनक पुलिस को लगी तो क्षेत्राधिकारी कर्वी और खनन अधिकारी मौके पर पहुंच गए, लेकिन बजरंग दल के नेताओं के चेकिंग अभियान की कार्यवाही को मूकदर्शक बनकर देखते रहे।  इसी दौरान सांसद के पुत्र और कई भाजपा नेताओं की ओवरलोड गाड़ियों कों बजरंग दल के नेताओं ने पकड़ लिया तो भाजपा नेता और बजरंग दल के नेता ही आमने-सामने आ गए और एक दूसरे से झड़प करने लगे। 

यह भी पढ़ें - राम जन्म उत्सव पर 5 लाख दीपों से जगमगाया कामदगिरि पर्वत और रामघाट

तब भी यह नजारा देख कर प्रशासन मूकदर्शक बनकर देखता रहा और भाजपा नेता व बजरंग दल के नेता आपस में एक दूसरे को धमकी देते रहे। किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कराकर दोनों लोगों को अलग कर दिया। जिस पर बजरंग दल के नेताओं ने ओवरलोडिंग और भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता व सांसद पुत्र के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

यह हंगामा घंटो चलता रहा लेकिन प्रशासन मूक दर्शक बनकर देखता रहा। जिसके बाद बजरंग दल के नेताओं को शांत कराने के लिए प्रशासन ने उनके द्वारा सुपुर्द किए गए कई ट्रक को पकड़कर पुलिस लाइन ले गए। जिस पर विधिक कार्यवाही करना पुलिस ने शुरू कर दिया है। फिलहाल इस हंगामे को लेकर पुलिस प्रशासन कार्रवाई करने की जगह असमंजस का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें - खजुराहो से पन्ना के बीच रेल लाइन निर्माण को इस वजह से नहीं मिल पा रही रफतार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
1
wow
1