6० वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या

जनपद के बिंवार कस्बे में मंगलवार को एक बुजुर्ग महिला का रक्तरंजित शव मिला है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है...

6० वर्षीय बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या

हमीरपुर

  • पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ

जनपद के बिंवार कस्बे में मंगलवार को एक बुजुर्ग महिला का रक्तरंजित शव मिला है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या की इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक ने डाग स्क्वायड व फील्ड यूनिट को घटनास्थल पर रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें : पति ने पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, वारदात के बाद से पति फरार

बिंवार कस्बा निवासी राम सखी (60) पत्नी राजाराम अपने घर पर अकेली रहती थी। इसके बच्चे बाहर रहते है। इसका शव घर में आज रक्तरंजित मिला। घटना की सूचना पाते ही बिंवार थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। हमीरपुर से डाग स्क्वायड के साथ फील्ड यूनिट ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर दी है। बताते है कि अज्ञात लोगों ने बुजुर्ग महिला को धारदार हथियार से काट डाला है। घर में सामान भी बिखरा पड़ा था।

यह भी पढ़ें : धर्म के नाम पर महिलाओं व युवतियों का दैहिक शोषण करता था बाबा

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि ये बुजुर्ग महिला घर पर अकेली रहती है। इसकी हत्या की खबर आज मिलने पर फील्ड यूनिट और डाग स्क्वायड को लगाया गया है। घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाये जा रहे है। तहरीर मिलने पर हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही मामले की खुलासा होगा।

हिन्दुस्थान समाचार