< भाजपा के मंत्री व विधायक ने दिया विवादित बयान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा के दो नेताओ"/>

भाजपा के मंत्री व विधायक ने दिया विवादित बयान

विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने रहने वाले भाजपा के दो नेताओं ने फिर विवादित बयान देकर हडकम्प मचा दिया। यूपी में योगी सरकार में पिछड़वर्ग दिव्यांग कल्याण मंत्री ओमप्रकाष राजघर ने बयान दिया है कि बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट, यह बयान चुनाव से सम्बन्धित है। वहीं राजस्थान के अलवर विधायक ने ‘गो तस्करी करोगो, तो यूं ही मारोगे’ विवादित बयान दिया है। जिसकी आलोचना हो रही है।

रविवार को यूपी के बलरामपुर में राजघर ने कहा कि वोटरो को दारू और मुर्गा खिलाने से वोट पक्का माना जाता है। उन्होंने कहा कि बाटी-चोखा कच्च वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट इस बारे में गरीबी को समझाते हुए उन्होंने कहा कि सारे गरीब दारू पीते है, मुर्गा खाकर वोट देते है और ये दिल्ली लखनऊ जाने वाले नेता पांच साल तुम्हे मुर्गा बनाके घुमाते है।

इसी तरह तीन दिन पहले भरतपुर राजस्थान में गोरक्षको द्वारा गोतस्कारों की पिटाई के मामले के बाद अलवर जिसे से बीजेपी विधायक ज्ञानेदव आहूजा ने विवदित बयान दिया कि गोतस्करी करोगे तो यूं ही पिट-पिट कर मारोगे। उन्होंने कहा कि गोतस्करों के जनता ने पीटा है और वे आरोप गोरक्षकों पर लगा रहे है। इनके इस बयान की राजनीतिक गलियारों में खूब आलोचना हो रही है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें