website statistics
अध्यात्म के नाम पर हवश की पाठशाला चला रहा तथा काथित ब"/>

ढ़ोगी बाबा 16000 महिलाओं से बनाना चाहता था यौन सम्बन्ध

अध्यात्म के नाम पर हवश की पाठशाला चला रहा तथा काथित बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित ने 16000 महिलाओं के साथ यौन सम्बन्ध बनाना चाहता है। उस पर आरोप है कि वह 10 महिलाओं के साथ प्रतिदनि रेप करता है। ऐसे ढ़ोगी बाबा की गिरफ्तारी का आदेश दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा दिये जाने के बाद देश भर में खोजबीन शुरू हो गई। इसके लिए उत्तर प्रदेश के भी कई जनपदों में छापेमारी की गई है।

गुरूवार को इस तथाकथित बाबा की पोल तब खुली जब दिल्ली में विजय विहार स्थित आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम से चलाये जा रहे एक आश्रम में छापेमारी की गई जहां से आश्रम में कैद 41 महिलाओं को मुक्त कराया गया। साथ ही आश्रम से तमाम अश्लील वस्तुएं, नशीली गोलियां आदि बरामद हुई। पुलिस ने बरामद की गई लड़कियो को दिल्ली हाईकोर्ट मे पेश किया तो कोर्ट ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आश्रम के संचालक बाबा वीरेन्द्र देव दीक्षित को पकड़कर पेश करने के आदेश दिये। न्यायालय के आदेश या पुलिस ने उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद और बाँदा के अलावा दिल्ली के कई आश्रमों में छापामारी की है। दिल्ली में उत्तम नगर मे भी महिला आयोग की टीम ने 21 महिलाओं को बरामद किया है। इनमें पांच लड़कियां नाबालिग है।

बताया जा रहा है कि आश्रम में छापे के दौरान ऐसे-ऐसे सबूत मिले है। जिससे बाबा अपने आपको कृष्ण बताता है। लेकिन उसकी कारगुजारियां बहशी की तरह है वह आश्रम में कैट महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करता था। उन्हें नशीली दवाइंया देता था और खुद निर्वस्त्र होकर महिलाओं से मालिश कराता था।



चर्चित खबरें