< इंदिरा के शासन में काँग्रेस 18 और भाजपा अब 19 राज्यों में: मोदी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज करने के बाद संसद"/>

इंदिरा के शासन में काँग्रेस 18 और भाजपा अब 19 राज्यों में: मोदी

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज करने के बाद संसदीय दल की बैठम में पीएम नरेन्द्र मोदी ने इस बड़ी जीत बतो हुए कहा कि इंदिरा गाँधी के समय में कांग्रेस की 18 राज्यों में सरकार थी अब भाजपा की 19 राज्यों में सरकार है।

उन्होंने भावुक होकर याद किया जब वा सिर्फ पार्टी के महामंत्री थे और गुजरात में भाजपा ने 20 का आंकडा पार किया तब वो भाजपा दफ्तर में कार्यकताओं के साथ खडे़ थे। उसी दौरान अटल बिहारी बाजपेई ने आकर उनके कंधे पर हाथ रखा और कहा कि तुमने वो कर दिखाया जो पार्टी मे आज तक नही हुआ। अपने भाषण के दौरान मोदी ने उन नेताओं को भी याद किया जो अब इस दुनिया में नही है। उन्होंने कहा कि कम्युनिष्ट के अलावा अब बीजेपी ही ऐसी पार्टी जो लगातार छः बार किसी राज्य में सत्ता तक पहुंची है। इसके पीछे कर्यकर्ताओं की मेहनत और बलिदान है।

उन्होंने इस दौरान पार्टी सांसदों एवं कार्यकताओं से आत्म संतुष्टि से बचने और 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए युवओं को प्रोत्साहित कने पर बल दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें