< मेरठ के नगर निगम में अब नही होगा वंदेमातरम् गान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मेरठ नगर निगम की सीट भाजपा से झटकने वाली बहुजन समाज प"/>

मेरठ के नगर निगम में अब नही होगा वंदेमातरम् गान

मेरठ नगर निगम की सीट भाजपा से झटकने वाली बहुजन समाज पार्टी की सुनीता वर्मा ने कामकाज संभालते ही पुर्ववर्ती भाजपा मेयर के फैसले को बदलते हुए ऐलान किया है कि निगम की बोर्ड बैठक मे राष्ट्रगीत वंदेमातरम् का गान नही कराया जायेगा।

बताते चले कि मेरठ नगर निगम की बोर्ड बैठक में राष्ट्रगीत वंदेमातरम् के गान को लेकर भाजपा के महापौर-पार्षदो और बसपा-सपा आदि दलो के मुस्लिम पार्षदो मे अक्सर टकराव की स्थिति बनती थी। इसी मुद्दे को लेकर इसी वर्ष मार्च में भाजपा के महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने वंदेमातरम् नही गाने वाले पार्षदो की सदस्यता खत्म करने की चेतावनी दी थी और इस सिलसिले में प्रस्ताव भी पारित कर लिया था।

अब महापौर बदलते ही निगम की तस्वीर भी बदल गई है। बसपा की नई महापौर ने जिस तरह से वंदेमातरम् गान बंद कराने का अल्टीमेटम जारी किया है उससे लगता है कि आने वाले दिन में मेरठ नगर निगम में आये दिन हंगामा होता रहेगा।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें