< ताहिर हुसैन पर कसा पुलिस का शिकंजा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दिल्ली,

दिल्ली में हिंसा को भ"/>

ताहिर हुसैन पर कसा पुलिस का शिकंजा

दिल्ली,

दिल्ली में हिंसा को भड़काने के आरोप में आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम ताहिर हुसैन के घर पहुंची और जांच शुरू की दिल्ली पुलिस में डीसीपी क्राइम जॉय टिर्की के साथ टीम यहां पर पहुंची। बता दें कि ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या का आरोप दर्ज किया गया है।

किसी भी व्यक्ति को बिल्डिंग के पास जाने की अनुमति नहीं है। एहतियातन पुलिस ने यह कदम उठाया है, जिससे हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका को जांचने में पुलिस को दिक्कत का सामना न करना पड़े।

साथ ही कोई भी व्यक्ति इमारत में जाकर किसी भी साक्ष्य से छेड़छाड़ ना कर सके। इसके साथ ही मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंच चुकी है। कुछ ही देर में दोनों टीमें बिल्डिंग में प्रवेश कर 4 मंजिला इमारत की जांच कर साक्ष्य जुटाएंगी।

इंटेलिजेंस ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा की भीड़ के द्वारा की गई हत्या में भी ताहिर हुसैन का नाम आया है। अंकित शर्मा के पिता द्वारा दर्ज की गई एफआईआर में ताहिर हुसैन पर हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है। एफआईआर में ताहिर हुसैन के घर से हिंसा का सामान बरामद होने की भी बात की गई है।

इन सभी आरोपों के बीच ताहिर हुसैन ने इन्हें गलत बताया है। ताहिर हुसैन की ओर से कहा गया कि वह हिंसा के दौरान वहां पर नहीं थे और उससे पहले उन्होंने पुलिस को उनके घर पर हुए हमले की जानकारी दी थी। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ताहिर हुसैन पर हमलावर है और लगातार नेता ट्विटर पर उनके खिलाफ बयान दे रहे हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें