< राजस्थान में बड़ा हादसा, नदी में गिरी बारातियों से भरी बस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News राजस्थान,

बूंदी जिले में बुधव"/>

राजस्थान में बड़ा हादसा, नदी में गिरी बारातियों से भरी बस

राजस्थान,

बूंदी जिले में बुधवार सुबह बारातियों से भरी एक बस नदी में गिर गई। हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई। शुरुआती सूचना के मुताबिक, बारात कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। इसमें 30 लोग सवार थे। घटना हाईवे के पापड़ी गांव में हुई। प्रशासन ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है। 

यह हादसा बूंदी में मेज नदी पर बनी पुलिया पर हुआ है। पुलिया पर सुरक्षा दीवार नहीं है और इस वक्‍त नदी में पानी का वेग तेज है। बस में क्षमता से अधिक सवारियां थी। नदी पर बनी पुलिया पर ड्राइवर बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस नदी में जा गिरी। जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने मौके पर अधिकारी और बचाव दल पहुंच गए है और लोगो को रेस्क्यू किया जा रहा है। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया है। मृतक किस परिवार के हैं, इस बारे में अभी पुष्टि नहीं हो पाई है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य में तेजी लाते हुए शवों को बस से निकालने का काम शुरू किया। हादसे की सूचना मिलते ही भारी भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई। नदी में पानी होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

अन्य खबर

चर्चित खबरें