< तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, पांच जिंदा जले Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दिल्ली से अलीगंज जा रही कार सीमेंट से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे "/>

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, पांच जिंदा जले

दिल्ली से अलीगंज जा रही कार सीमेंट से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। इस हादसे में 5 लोग जिंदा जल गए। एक किशोरी बच गई। इसे आगरा रेफर कर दिया। थाना नयागांव के गांव तमरोरा निवासी सुनील दिल्ली में बस चालक हैं। वह परिवार के साथ कर में सवार होकर गांव के लिए जा रहे थे। शनिवार के सुबह कार थाना बागवाला के गांव हिम्मतपुर पर पहुंची तो कर ट्रोला में घुस गई। टक्कर लगते ही कर में आग लग गई। कार धू-धू कर जलने लगी।

किसी की जानकारी मिलने पर भट्टी पर मौजूद मुन्नी एवं गांव के लोग पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया तो गाड़ी से तमाम तरह की आवाज आने लगी। कैसे खिड़की तोड़कर आपके पीछे फसी किशोरी बरसा को बाहर निकाला घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई। कुछ ही देर में एसएसपी एसपी सहित दमकल की गाड़ी भी पहुंच गई। घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि कार गैस चालित थी। इसलिए आग नहीं बुझ पा रही थी।

अन्य खबर

चर्चित खबरें