< लता मंगेशकर की हालत स्थिर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मुंबई,

स्वर कोकिला लता मंगेशकर "/>

लता मंगेशकर की हालत स्थिर

मुंबई,

स्वर कोकिला लता मंगेशकर (90) की सेहत में रात को सुधार के संकेत दिखाई दिए। वह अभी आईसीयू में एडमिट हैं। उनकी हालत बेहतर होने में वक्त लगेगा। लताजी के प्रवक्ता ने कहा- उनके फेफड़ों में संक्रमण हैं और निमोनिया की शिकायत है। सभी से आग्रह है कि सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें। डॉ. पतित समधानी उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।

सोमवार को कराया गया था एडमिट सांस लेने में परेशानी के बाद लता मंगेशकर को सोमवार (11 नवंबर) सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। देश-विदेश में तमाम प्रशंसक समेत बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। 

रात को सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर की निधन की झूठी खबर वायरल होने के बाद उनके परिवार वालों ने लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'लता दीदी अभी स्थिर हैं और उनकी सेहत में सुधार आ रहा है। आपकी चिंता, देखभाल और प्रार्थना के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद!'

गिनीज बुक में दर्ज है लता जी का नाम स्वर साम्राज्ञी ने 28 सितंबर को अपना 90वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने करीब 30 हजार गाने गाए हैं। उन्होंने साल 1948 से 1974 के बीच 25 हजार से अधिक गाने गाए। वर्ष 1974 में गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्डस ने उन्हें इतिहास में सबसे अधिक गाने गाकर रिकार्ड दर्ज करवाने वाले कलाकार के रूप में स्थान दिया। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें