< कराची-रावलपिंडी एक्सप्रेस में गैस सिलेंडर फटने से आग लगी; 65 की मौत, 30 जख्मी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News इस्लामाबाद,

पाकिस्तान की कराच"/>

कराची-रावलपिंडी एक्सप्रेस में गैस सिलेंडर फटने से आग लगी; 65 की मौत, 30 जख्मी

इस्लामाबाद,

पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन में भीषण आग गई है। गुरुवार सुबह कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस में आग लगने से 65 की मौत हो गई, जबकि 30 जख्मी हैं। 

ट्रेन कराची से रावलपिंडी जा रही थी। आग इतनी भयंकर लगी कि इसमें लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि बोगी में कोई यात्री गैस चूल्हे का उपयोग कर रहा था, तभी सिलेंडर फट गया। कई यात्रियों की हालात गंभीर है। मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

रेल मंत्री शेख राशिद ने कहा कि सिलेंडर फटने के बाद आग तीन डिब्बों में फैल गई। ज्यादातर मौतें, जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदने के कारण हुईं। रहीम यार खान के डिप्टी कमिश्नर जमील अहमद के मुताबिक, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। सेना के हेलिकॉप्टर को भी रेस्क्यू में लगाया गया है। घायलों को लियाकतपुर अस्पताल और गंभीर हालत वालों को हेलिकॉप्टर से मुल्तान भेजा जा रहा है। प्रधानमंत्री इमरान खान ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें