< चंदौली में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी से गुजरी श्रमजीवी एक्सप्रेस Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News चंदौली,

मौसम के गरम व ठंडा होने "/>

चंदौली में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी से गुजरी श्रमजीवी एक्सप्रेस

चंदौली,

मौसम के गरम व ठंडा होने का असर रेल की पटरी पर पड़ने  लगा है। चंदौली में ट्रेन की पटरी टूटी थी, इसी दौरान श्रमजीवी एक्सप्रेस काफी तेज गति से उसके ऊपर से गुजर गई।

ट्रेन जाने के बाद रेल कर्मियों ने जब देखा पटरी टूटी है तो महकमे में खलबली मच गई। वहां पर मरम्मत का काम शुरू कराया गया है। चंदौली जिले में कुछमन स्टेशन के पास श्रमजीवी श्रमजीवी एक्सप्रेस के तेज गति से गुजरने के बाद पटरी पर लाइनमैन की नजर पड़ी तो वह हैरान हो गया।
Image result for चंदौली में टला बड़ा रेल हादसा, टूटी पटरी से गुजरी श्रमजीवी एक्सप्रेस

बिहार के राजगीर से दिल्ली जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बे टूटी हुई पटरी पर गुजर गए। वहां पटरी चटकने की सूचना मिलने पर रेल पथ विभाग के अधिकारियों में खलबली मच गई। इस घटना की सूचना आनन-फानन में कंट्रोल को दी गई।

संयोग रहा कि लाइन मैन ने इसकी सूचना रेल कंट्रोल को दी। इसके बाद पीछे आ रही सभी ट्रेन को रोका गया, नहीं कई ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हो सकती थी। सुबह के समय लगातार कई ट्रेनों के होने की वजह से पटरी को जल्द ही परिचालन लायक बनाया गया।

पटरी का मरम्मत कार्य परिचालन को बहाल कराया गया है। कुछमन स्टेशन के डाउन लाइन के 648/10 पोल के पास पटरी टूटे होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए है। 

 

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें