< सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया जांच का आदेश, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे की 24 घंटे  में रिपोर्ट तलब की है"/>

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया जांच का आदेश, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे की 24 घंटे  में रिपोर्ट तलब की है। उन्होंने परिवहन आयुक्त धीरज साहू, आगरा के मंडलायुक्त अनिल कुमार और पुलिस महानिरीक्षक आइजी के. सतीश गणेश की एक समिति बनाने का निर्देश दिया है। इस समिति को 24 घंटे में घटना की जांच करने के साथ ही इस दुर्घटना के कारण की रिपोर्ट देनी होगी। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने भविष्य में ऐसी दुर्घटनाओं से बचने के लिए एक दीर्घकालिक सिफारिशों पर रिपोर्ट देने का आदेश दिया।

 

Image result for सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया जांच का आदेश, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आगरा में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा शोक पहुंचा। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत लोगों की आत्मा  को शांति और शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें। मैंने प्रशासन को निर्देश दिया है कि घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराई जाये। डीएम-एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है। 

CM योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर Dy CM डॉ. दिनेश शर्मा व परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव आगरा रवाना : उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की जनरथ सेवा की बस के आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में दुर्घटना का शिकार होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा के साथ परिवहन मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह व प्रमुख सचिव परिवहन अराधना शुक्ला आगरा जा रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर वहां राहत कार्य तेजी से हो रहा है जबकि घायलों का भी इलाज हो रहा है।

 

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लिया संज्ञान : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सुबह आगरा-यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए सड़क हादसे के मामले में संज्ञान लिया है।उन्होंने इस हादसे पर जिलाधिकारी से बात है और घायलों के उचित इलाज के लिए निर्देश दिया है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले पर बात की है। इस हादसे में अब तक 29 लोगों की मौत हो गई है। बस लखनऊ से गाजियाबाद आ रही थी। राजनाथ सिंह लखनऊ के सांसद हैं।

अखिलेश यादव ने की 50 लाख रुपए मुआवजे की मांग : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वे इस दुख की घड़ी में शोक संतृप्त परिवार के साथ हैं। अखिलेश यादव ने सरकार से मुआवजा राशि बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार को मृतकों के परिजनों को 50-50 लाख रुपए की मुआवजा राशि देनी चाहिए। उन्होंने पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें