< सभी धर्मों की करेंगे रक्षा, जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को ईद के म"/>

सभी धर्मों की करेंगे रक्षा, जो हमसे टकराएगा वो चूर-चूर हो जाएगा

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को ईद के मौके पर लोगों को मुबारकबाद दी। इस दौरान उन्‍होंने विरोधी दलों, खासकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में किसी को डरने की जरूरत नहीं है। हम हिंदू-मुस्लिम, सिख और ईसाई सभी धर्मों की रक्षा करेंगे... जो हमसे टकराएगा वह चूर चूर हो जाएगा। 

ममता बनर्जी ने कहा कि त्‍याग का नाम है हिंदू, इमान का नाम है मुसलमान, प्‍यार का नाम है ईसाई , सिखों का नाम है बलिदान, ये है हमारा प्‍यारा हिंदुस्‍तान...। इसकी रक्षा हम लोग करेंगे, जो हमसे  टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा। यही हमारा स्‍लोगन है। मुख्‍यमंत्री ने आगे कहा कि मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है।

ममता ने केंद्र सरकार पर हमला बोलने हुए कहा कि कभी-कभी जब सूरज उगता है तो उसकी रोशनी बड़ी तीखी होती है लेकिन बाद में वह मद्धिम पड़ जाती है।  उन्होंने जिस तेजी से ईवीएम पर कब्जा किया था, उतनी ही तेजी से पलायन कर जाएंगे। बता दें कि राज्‍य में भाजपा की मजबूत होती पकड़ के चलते सियासी तनाव बढ़ गया है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने का कोई मौका नहीं चूक रही हैं। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें