< अंतिम चरण के लिए बिहार में हुंकार भरने आ रहे हैं पीएम मोदी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा औप इस चरण में बिहा"/>

अंतिम चरण के लिए बिहार में हुंकार भरने आ रहे हैं पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा औप इस चरण में बिहार की 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। अंतिम चरण की तीन सीटों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आज बिहार आ रहे हैं। मंगलवार और बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बक्‍सर, सासाराम और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्रों में तीन चुनावी  सभाओं को संबोध्रित करने वाले हैं।

पटना के बिहटा में वायुसेना के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद पीएम मोदी दोनों चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से उड़ान भरेंगे। बता दें कि बक्सर से केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और सासाराम से छेदी पासवान और पाटलिपुत्र सीट से रामकृपाल यादव भाजपा के उम्मीदवार हैं ।

पीएम मोदी मंगलवार को आएंगे फिर बुधवार को भी लौटकर बिहार दौरे पर आएंगे। इसके तहत वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी ने पहली बार दो अप्रैल को जमुई में लोजपा के उम्मीदवार चिराग पासवान और गया में जदयू उम्मीदवार विजय मांझी के  लिए चुनावी सभा की थी और लोगों से वोट देने की अपील की थी।

फिर11 अप्रैल को वे भागलपुर आए थे और 20 अप्रैल को अररिया में चुनावी सभा को संबोधित किया था। उसके बाद 25 अप्रैल को उन्होंने दरभंगा में बीजेपी उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर और 30 अप्रैल को मुजफ्फरपुर में अजय निषाद के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया था। फिर 4 मई  को प्रधानमंत्री मोदी ने वाल्मीकिनगर में सभा की थी। बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए ये पीएम मोदी की सातवीं सभा है।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मोदी सरकार के चार मंत्रियों - रविशंकर प्रसाद, अश्विनी चौबे, रामकृपाल यादव और आरके सिंह के भाग्‍य का फैसला होना है। इस कारण भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें