< जीजाजी वाड्रा के साथ साले राहुल भी घोटाले में संलिप्त-स्मृति ईरानी   Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

जीजाजी वाड्रा के साथ साले राहुल भी घोटाले में संलिप्त-स्मृति ईरानी  

भाजपा ने पूछा कि डिफेंस डील में राहुल गांधी की रुचि क्यों हैं

देश में लोकसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे ही राजनैतिक दलों के एक -दूसरे पर हमले तेज होते जा रहे हैं। बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि जीजाजी के साथ साले भी घोटाले में संलिप्त है। उन्होंने कहा कि डिफेंस डील में राहुल गांधी की रुचि क्यों हैं?

स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस पर बड़े आरोप लगाते हुए जमीन घोटाले की बात की। इसमें राहुल गांधी, रॉबर्ट वाड्रा और श्रीमति वाड्रा का नाम भी शामिल है। केंद्रीयमंत्री ने कांग्रेस पर फैमिली पैकेज भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी को जवाब देना पड़ेगा कि जमीन घोटाले में उनके और वाड्रा के तार पाहवा से क्यों जुड़ रहे हैं। जमीन की खरीददारी से संबंधित इन दस्तावेजों से ये बात सामने आई कि एचएल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध हैं।

इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि बंगाल में कुछ पुलिस अधिकारी टीएमसी कैडर के रूप में काम कर रहे हैं। कोलकाता के पूर्व पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को भी चुनावी ड्यूटी से हटा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ भी शिकायत की है। राहुल गांधी ने पीएम के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए हैं, इसलिए उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। 

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें