< बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News यूपी के बुलंदशहर में गोकशी की अफवाह में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्"/>

बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद

यूपी के बुलंदशहर में गोकशी की अफवाह में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर के परिजनों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद प्रदान की है। मुख्यमंत्री ने घटना पर दुख व्यक्त किया और उस हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की पत्नी को 40 लाख रुपये व माता-पिता को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

इसके अलावा उन्होंने दिवंगत इंस्पेक्टर के आश्रित परिवार को असाधारण पेंशन तथा परिवार के एक सदस्य को मृतक आश्रित के तौर पर सरकारी नौकरी देने का भी ऐलान किया। इस सिलसिले में उन्होंने देर रात एक बयान जारी किया। योगी ने बुलंदशहर के चिंगरावठी इलाके में गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने को लेकर उग्र भीड़ द्वारा की गई हिंसा में स्याना के कोतवाल इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और स्थानीय निवासी सुमित की मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया।

उन्होंने अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) एसबी शिरडकर को तत्काल मौके पर जाकर दो दिन में पूरे मामले की जांच कर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि जांच रिपोर्ट में घटना के कारणों तथा दोषी व्यक्तियों का विवरण भी शामिल किया जाए। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें