< एक और बाबा आया सामने, २ साल तक महिला से करता रहा दरिंदगी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में आरोपी गोरखपुर के एक बाबा पर दुष्"/>

एक और बाबा आया सामने, २ साल तक महिला से करता रहा दरिंदगी

दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में आरोपी गोरखपुर के एक बाबा पर दुष्कर्म के मामले में दिल्ली महिला आयोग की मदद से पीड़िता ने एफआईआर दर्ज कराई है। दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर यूपी के गोरखपुर पुलिस को सौंप दिया है। दिल्ली महिला आयोग के अनुसार बाबा गोरखपुर के परमेश्वरपुर में एक मजार के पास आश्रम चलाता है।

दिल्ली महिला आयोग में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि दो साल पहले वह परिवार के साथ गोरखपुर गई थी। एक महिला परिचित के कहने पर इलाज कराने बाबा के पास पहुंची। इलाज के बहाने बाबा ने उसे आश्रम में बंधक बना लिया। वह दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

विरोध करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देता था। किसी तरह वह चंगुल से छूटकर दिल्ली महिला आयोग से संपर्क किया। इसके बाद संस्था की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और सदस्या किरण नेगी पीड़िता से मिलीं है। आयोग ने महिला की आपबीती सुनने के बाद एफआईआर दर्ज करवाने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें