< राहुल के सामने ही भिड़ गए दिग्विजय और ज्योतिरादित्य सिंधिया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News टिकट बंटवारे को लेकर घमासान 

म"/>

राहुल के सामने ही भिड़ गए दिग्विजय और ज्योतिरादित्य सिंधिया

टिकट बंटवारे को लेकर घमासान 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस में घमासान का माहौल है। टिकट बंटवारे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में भिड़ गए। इसे लेकर सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि यह भिड़ंत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष ही हुई, जिसे देखकर वो भी हतप्रभ रह गए।

ट्वीटर पर जारी संदेश के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल के समक्ष ही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया भिड़ गए। चूंकि दोनों नेताओं के बीच पहले से ही मनमुटाव होने की खबरें आती रही हैं और दिग्विजय सिंह को सिंधिया के खिलाफ बयान देने के आरोप भी लगते रहे हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर चला यह संदेश लोगों को लुभाने वाला और सच प्रतीत हो रहा है।

वैसे एक-दो दिन पहले ही दिग्विजय सिंह का एक पत्र भी वायरल हुआ जिसमें उन्होंने टिकट वितरण को लेकर सवाल उठाए थे। यह अलग बात है कि बाद में दिग्विजय सिंह ने इसे झूठा और फरेब साबित करते हुए सिरे से नकार दिया कि उन्होंने ऐसा कोई पत्र लिखा भी था।

फिलहाल जिस ट्वीट की बात की जा रही है उसमें साफ शब्दों में लिखा है कि 'टिकट के बंटवारे को लेकर दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में भिड़े, राहुल गांधी के सामने ही तू तू-मैं मैं हुई।' 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें