< मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ छेड़खानी के मामले में 10 लोग गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कोलकाता मेट्रो में एस्प्लानेड से महानायक उत्तमकुमार स्टेशन के "/>

मेट्रो स्टेशन पर महिला के साथ छेड़खानी के मामले में 10 लोग गिरफ्तार

कोलकाता मेट्रो में एस्प्लानेड से महानायक उत्तमकुमार स्टेशन के बीच 30 वर्षीय महिला को परेशान करने एवं छेड़खानी करने के आरोप में पुलिस द्वारा 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस मामले में कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि घटना उस वक्त की है जब मंगलवार शाम 4 बजे करीब उसने एस्प्लानेड स्टेशन से मेट्रो ली। मेट्रो में मौजूद 10 पुरुषों के समूहो ने उसके साथ बदतमीजी करना शुरू कर दी।

महानायक उत्तमकुमार स्टेशन पर उतरने पर उन सभी ने महिला के साथ छेड़खानी भी की। इसके बाद महिला ने इस संबंध में ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ की जवान से शिकायत की। आईपीएस अधिकारी ने बताया कि हुगली जिले की निवासी महिला की शिकायत के आधार पर सभी 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को बाद में रीजेंट पार्क थाने के हवाले कर दिया गया। अधिकारी के अनुसार पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 बी एवं 509 तथा 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें