< जांच में खुलासा, विवेक तिवारी की गाड़ी से नहीं टकराई थी सिपाही की बाइक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आरोपी प्रंशात ने कहा था कि गाड़ी चढ़ने की कोशिश की <"/>

जांच में खुलासा, विवेक तिवारी की गाड़ी से नहीं टकराई थी सिपाही की बाइक

आरोपी प्रंशात ने कहा था कि गाड़ी चढ़ने की कोशिश की 

लखनऊ में पिछले महीने हुए एप्पल कंपनी के अधिकारी विवेक तिवारी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है। मामले की जांच कर रही एसआईटी की टेक्निकल सपोर्ट टीम के मुताबिक, विवेक तिवारी की कार उस रात सिपाहियों की बाइक से टकराई ही नहीं थी। 
बता दें कि ये खुलासा इसकारण चौंकाता है क्योंकि अभी तक इस मामले में आरोपी सिपाही प्रशांत लगातार ये कह रहे थे कि विवेक तिवारी उन पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर रहा था। इसके बचाव में उन्हें गोली चलानी पढ़ी। 

अब एसआईटी के खुलासे के बाद ये सवाल उठता है कि अगर विवेक तिवारी की ओर से गाड़ी चढ़ाने की कोशिश नहीं की गई थी, तो किन परिस्थितियों में सिपाही ने गोली चल दी। मामले की जांच कर रही यूपीएसआईटी की तकनीकी टीम ने दी। बात दे कि राजधानी लखनऊ में 28 सितंबर को विवेक तिवारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इनका आरोप दो पुलिसकर्मियों पर लगा है, दोनों तभी से हिरासत में हैं। जिसके बाद उन्होंने नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया। 
 

घटना के बाद प्रशांत चौधरी ने क्या दिया था बयान...

इस घटना के बाद जब आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी से सवाल पूछे गए तो उसने कहा था कि रात 2 बजे (28 सितंबर) मुझे एक संदिग्ध कार दिखी जिसकी लाइट बंद थी, जब मैंने कार की तलाशी लेनी चाही तो विवेक ने तीन बार मुझे गाड़ी से मारने की कोशिश की, जिसके बाद अपने बचाव में मुझे फायरिंग करनी पड़ी। 
 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें