< सचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के आरोप, Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तेलुगु फिल्मों मे संघर्ष कर रही अभिनेत्री श्री रेड्डी ने चर्च"/>

सचिन तेंदुलकर पर इस एक्ट्रेस ने लगाए अफेयर के आरोप,

तेलुगु फिल्मों मे संघर्ष कर रही अभिनेत्री श्री रेड्डी ने चर्चा मे आने के लिए क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पर बेहद घिनौना और गंभीर आरोप लगाया है। श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट में लिखा, 'एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकरन कहा जाता है, जब वह हैदराबाद आए तो उन्होंने 'चार्मिंग गर्ल' के साथ रोमांस किया था। हाई प्रोफाइन चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन की भूमिका निभाई थी...महान आदमी बढ़िया खेल सकता है...मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है????

आप को बता दें कि यह कोई पहला ऐसा अवसर नहीं है जब श्री ने किसी शख्सियत पर इस तरह के बेबुनियाद और निराधार आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इसके बाद उन्होंने मीडिया का ध्यान हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर खींचा था।

जानकारी के लिए आप को बता दे की श्री रेड्डी की इस हरकत के बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सचिन तेंदुलकर के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जमकर खिचाई की । इस पोस्ट के कमेंट में एक सचिन के एक प्रशंसक ने लिखा 'तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो...हमें कोई मतलब नहीं, लेकिन अपने प्रिय सचिन के बारे में हम एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। सचिन हमाने दिलों में रहते हैं, तुम क्या उनकी कीमत समझोगी। बहुत से लोग उनकी तस्वीर भगवान की तरह अपने घर की दीवारों पर लगाते हैं। कृपया इस पोस्ट को डिलीट करिए।

अंत मे बता दे की एक और फैन ने लिखा, 'क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसा वाहियात पोस्ट डालकर श्री रेड्डी ने अपनी हदें पार कर दीं। यह मानसिक तौर पर बीमार है। फेसबुक एडमिन को इस मिहाल की आईडी तुरंत ब्लॉक करनी चाहिए। हम सचिन को अच्छे से जानते हैं। सचिन वो व्यक्ति हैं जिन्होंने खेल से ज्यादा अपना व्यवहारिकता से फैंस का दिल जीता है।'

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें