< 14 या 15 को आज़मगढ़ में हों सकते है प्रधानमंत्री मोदी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनपद आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयार"/>

14 या 15 को आज़मगढ़ में हों सकते है प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनपद आगमन को लेकर प्रशासनिक तैयारियों के लिए बैठकों का दौर जारी है। 14 या 15 जुलाई 2018 को प्रधानमंत्री को आजमगढ में मौजूद रहने की प्रबंल संभावना है। इसको लेकर जिलाधिकारी की ओर से अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है। प्रधानमंत्री तहसील सगड़ी के बलदेव मन्दुरी  इलाके में मौजूद एक बड़े मैदान में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास कार्यक्रम करेंगे।

जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने एजेंसी से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री के जनपद आगमन को लेकर तैयारियों को अमलीजामा पहनाने का कार्य चल रहा है। इसके लिए उनके स्तर से अधिकारियों के साथ कई बैठके ली गई है। इन बैठको में शिलान्यास कार्यक्रम हेतु मन्च, आमन्त्रित अति विशिष्ट/विशिष्ट व्यक्तियों के बैठने के लिए व्यवस्था, जनसभा हेतु आवश्यक व्यवस्थायें, हेलीपैड स्थल पर आगमन/प्रस्थान हेतु समुचित पहुंच मार्ग, पीने का पानी तथा अस्थायी शौचालय की व्यवस्था करने के लिए विस्तार से विचार विमर्श किया गया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियन्ता को निर्देशित करते हुए कहा कि जनता के आवागमन के लिए खड़न्जे की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि जनता कि लिए शौचालय, पेय जल, पानी के टैंकर्स की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए, इसमें किसी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए। उन्होने रोडवेज के आरएम को निर्देशित करते हुए कहा कि वाहन तथा बसों की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था करना सुनिश्चित करें। उन्होने जिला प्रबन्धक दूर-संचार आजमगढ़ को निर्देशित करते हुए कहा कि सभा स्थल के पास ब्राडबैंड के कनेक्शन कराना सुनिश्चित करें। उन्होने सभी संबंधित अंधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आपस में समन्वय बनाकर अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाना सुनिश्चित करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी। अपने दायित्वों का शत प्रतिशत निर्वहन करना सुनिश्चित करें। पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छवि ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर पुलिस बल की पर्याप्त व्यवस्था रहेगी।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार उपाध्याय, मुख्य राजस्व अधिकारी आलोक कुमार वर्मा, एसपी ग्रामीण एनपी सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी वित्त/राजस्व बी0के0 गुप्ता, सीएमओ डॉ0 रविन्द्र कुमार, पीडी दुर्गादत्त शुक्ल, डीपीआरओ आनन्द प्रकाश श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी मेंहनगर, सगड़ी, बूढ़नपुर, सदर, निजामाबाद, तहसीलदार फूलपुर, लालगंज सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें